अनन्या पांडे को हॉट लगते हैं वरुण धवन, मौका मिले तो साथ करना चाहेंगी इंटीमेट सीन

0
59

बॉलीवुड डेस्क. चंकी पांडे की बेटी अनन्या का कहना है कि वरुण धवन उन्हें बहुत हॉट लगते हैं। वो एक चैनल के स्पेशल शो में बात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। लेकिन ऐसे वो इकलौते स्टार नहीं हैं। बकौल अनन्या, “मेरा उन पर क्रश है। यह मैं हमेशा से कहती आ रही हूं। लेकिन मेरा क्रश और भी कई एक्टर्स पर है।”

वरुण धवन के साथ करना चाहेंगी इंटीमेट सीन

– 20 साल की अनन्या ने बातचीत में यह भी कहा कि अगर उन्हें किसी एक्टर के साथ स्टीमी इंटीमेट सीन करने का विकल्प दिया जाए तो वो वरुण धवन को चुनेंगी। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं अनन्या पहले भी वरुण धवन के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार कर चुकी हैं। इसी साल अप्रैल में उन्होंने एक मैगजीन से बातचीत में कहा था कि वो वरुण को लेकर जुनूनी हैं। बकौल अनन्या, “उनकी एनर्जी…और वो बहुत ही क्यूट हैं। उन्हें पता है कि मैं उनसे प्यार करती हूं और यह थोड़ा अजीब है।”

ऑनलाइन ट्रोल किए जाने पर भी बोलीं अनन्या

– ताजा इंटरव्यू में अनन्या से ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर भी सवाल किया गया। जवाब में उन्होंने कहा, “लोग अक्सर यह सवाल उठाते हैं कि मैं बहुत दुबली हूं। लेकिन मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कर सकती। मैं बहुत खाती हूं और हमेशा खाती रहती हूं। फिलहाल मुझे बहुत प्यार मिल रहा है। मैं नफरत करने वालों पर फोकस नहीं करना चाहती। मेरे पास इसके लिए कोई समय नहीं है।” अनन्या फिलहाल, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की फिल्म पति पत्नी और वो  की शूटिंग में व्यस्त हैं। 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here