अपकमिंग /किआरा ने किया स्टोरी का खुलासा, कहा- इन्दू की जवानी में कोई आपत्तिजनक कंटेंट नहीं है

0
96

  • CN24NEWS HINDI-10/06/2019
  • बॉलीवुड डेस्क. किआरा आडवाणी एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका टाइटल है इन्दू की जवानी। फिल्म निखिल अडवाणी बना रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो सकती है। फिल्म के टाइटल को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अप्पति जताई थी, जिसके बाद किआरा ने फिल्म के कंटेंट के बारे में बताया कि इसमें कोई भी आपत्तिजनक कंटेंट नहीं है।

    क्यों उठा यह सवाल

    1. रंगोली ने ट्वीट में लिखा था- किसी भी फिल्म का नाम इन्दू की जवानी कैसे हो सकता है? हम तरफ वीमन एम्पावरमेंट की बातें करते हैं और दूसरी तरफ हम उन्हें खिलौने की तरह प्रेजेंट करते हैं। अगर सेंसर बोर्ड इस फिल्म को अनुमति देता है तो वह हमारे मुंह पे तमाचे जैसे होगा। आगे चल कर लड़कियां इस बात से शर्मिंदा होंगी के हमने ऐसे मामलो में स्टैंड नहीं लिया। बॉलीवुड वाले अपनी लड़कियों का सामना ऐसी फिल्में बनाने के बाद कैसे करेंगे?

    2. किआरा से जब इस बारे में पूछा तब उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता इस फिल्म के जरिये हम किन्हीं गलत चीज का समर्थन कर रहे हैं। यह कहानी कमिंग ऑफ़ एन ऐज लड़की की है, जो बहुत प्यारी है। अगर किसी को आपत्ति है तो में कहूंगी पहले आप फिल्म को देखें उसके बाद फैसला लें। यह टाइटल मजेदार है इसलिए रखा गया है|

    3. इन्दू की जवानी का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता कर रहे है, इस फिल्म के जरिए वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में  डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में किआरा का किरदार गाजियाबाद की लड़की का है जो एक डेटिंग ऐप पर रजिस्टर करती है और कुछ गलतियों की वजह से उसकी ज़िन्दगी में कुछ मजेदार किस्से होते हैं।किआरा इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर से शुरू कर सकती हैं।

    4. वहीं बात अगर किआरा के शेड्यूल की करें तो उनका यह साल काफी व्यस्त होने वाला है। किआरा इस वक़्त अपनी फिल्म कबीर सिंह को शाहिद कपूर के साथ प्रमोट कर रही हैं। इसके बाद किआरा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं और साल के अंत में अक्षय, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज का प्रमोशन करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here