अमेठी : स्मृति ने काफिले की एंबुलेंस से युवती को अस्पताल भेजा, कहा- लोकतंत्र सिर्फ एक नामदार के लिए नहीं बना

0
76

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचीं। रास्ते में उन्होंने एक बीमार युवती को देखा और काफिले की एंबुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद स्मृति ने सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेठी नामदार का मजबूत क्षेत्र था, वे समझते थे कि 5 साल भी यहां न आएं तो जनता स्वीकार कर लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जनता ने कमल का बटन दबाकर उन्हें बता दिया कि लोकतंत्र केवल एक नामदार के लिए नहीं बना है। लोकसभा चुनाव में स्मृति ने राहुल गांधी को हराया था।

स्मृति के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी अमेठी पहुंचे। दोनों ने बरौलिया गांव पहुंचकर पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजन से मुलाकात की। सुरेंद्र की कुछ महीने पहले गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

गोवा के सीएम बोले- 2014 में सुरेंद्र सिंह के साथ काम किया था

सावंत ने कहा, ”मैं 2014 के आम चुनाव के दौरान अमेठी आया था। मैंने स्व. सुरेंद्र सिंह के साथ 20-22 दिन तक काम किया। हमने एक सक्रिय कार्यकर्ता (सुरेंद्र सिंह) को खोया है। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. मनोहर पर्रिकर ने बरौलिया गांव को गोद लिया था। हम यूपी सरकार के सहयोग से यहां विकास कार्यों को गति देना चाहते हैं।”

युवती पैरालिसिस के बाद स्ट्रेचर पर थी
स्मृति का काफिला जैसे ही बरौलिया गांव से निकला, रास्ते में उन्हें स्ट्रेचर पर एक युवती नजर आई। स्मृति कार से उतरीं और काफिले में चल रही एंबुलेंस से युवती को जिला अस्पताल भिजवाया। सड़क हादसे के बाद युवती को पैरालिसिस हो गया था। शनिवार को परिजन उसे स्ट्रेचर पर बैठाकर इलाज के लिए जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here