अमेरिका : ट्रम्प ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के लिए कहा- वह मेरे टाइप की नहीं

0
22

वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने ऊपर लेखिका ई जीन कैरोल द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों को एक बार फिर खारिज कर दिया। ट्रम्प ने कहा कि मैंने उसका यौन शोषण नहीं किया था, क्योंकि वह मेरे टाइप की नहीं है। एले मैग्जीन की कॉलमिस्ट कैरोल ने आरोप लगाया था कि 90 के दशक के मध्य में ट्रम्प ने एक क्लोदिंग स्टोर के ड्रेसिंग रूम में उनका यौन शोषण किया था।

लोग ऐसे बयान देते हैं, यह डरावनी बात- ट्रम्प

  1. ट्रम्प ने “द हिल’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा- कैरोल झूठ बोल रही हैं। पहली बात कि वह मेरे टाइप की नहीं हैं और दूसरी बात कि ऐसा कभी नहीं हुआ। यह कभी नहीं हुआ, ठीक है?
  2. अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा- कैरोल पूरी तरह झूठ बोल रही हैं। मैं उनके बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं। यह एक बहुत ही डरावनी बात है कि लोग इस तरह के बयान देते हैं। मैं उसके बारे में कुछ नहीं जानता।
  3. इससे पहले सीएनएन को दिए इंटरव्यू में कैरोल ने कहा था- ट्रम्प ने मुझे दीवार की ओर इतनी जोर से धक्का दिया था कि मेरा सिर उससे बुरी तरह टकरा गया। मैनहट्टन के बर्गडॉर्फ गुडमैन स्टोर के फिटिंग रूम में मैं ट्रम्प के आक्रामक व्यवहार का प्रतिकार करने की कोशिश कर रही थी।
  4. कैरोल ने कहा कि यह घटना 1995 के अंत या फिर 1996 की शुरुआत में हुई थी। ट्रम्प ने मुझसे एक ड्रेस पहनने के लिए कहा था, वह उस ड्रेस को खरीदना चाहते थे। तब उनका विवाह मार्ला मेपल्स से हुआ था।
  5. कैरोल ने बताया- जैसे ही उन्होंने दरवाजा बंद किया, मेरा सिर बुरी तरह दीवार से टकराया। मैं चाहती हूं कि महिलाएं यह जान लें कि मैं वहां खड़ी नहीं रही। मैं जड़ नहीं हो गई थी, मुझे लकवा नहीं मार गया था। यह प्रतिक्रिया केवल इसलिए थी कि यह घटना बेहद चौंकाने वाली थी और मैं लड़ी थी।
  6. ट्रम्प पर चुनाव प्रचार के दौरान भी लगा था यौन शोषण का आरोप

    2016 में राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान भी एक महिला ने ट्रम्प पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। महिला ने कहा था कि विमान यात्रा के दौरान ट्रम्प ने उनके साथ यौन शोषण किया था। ट्रम्प ने इन आरोपों पर कहा था- वह महिला मेरी पहली पसंद नहीं थी। उसके फेसबुक पेज पर जाइए, आपको सब खुद ही समझ में आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here