आप उम्मीदवार ने गुजरात चुनाव से नाम लिया वापस, बीजेपी में शामिल

0
31

आम आदमी पार्टी के अब्दासा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार वसंत खेतानी ने विधानसभा चुनाव से नाम वापस ले लिया है और भाजपा में शामिल हो गए हैं। घोषणा करते हुए वसंत खेतानी की एक वीडियो क्लिप सामने आई है। रविवार की शाम वसंत खेतानी अचानक गायब हो गए, जिसके बाद अफवाहें शुरू हुईं कि उनका अपहरण कर लिया गया है या राजनीतिक दबाव में अंडरग्राउंड हो गए हैं।

कुछ घंटों बाद एक वीडियो क्लिप सामने आई, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं, राष्ट्रहित में, मैं भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव से सेवानिवृत्त हो रहा हूं और भाजपा में शामिल हो गया हूं। भाजपा नेताओं ने उनका पार्टी में स्वागत किया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की गईं। मीडिया ने जब भाजपा की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष एम.एस. पटेल से इस घटनाक्रम के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि पाटीदार उम्मीदवार को मनाने के लिए पाटीदार नेता आए थे। भाजपा के स्थानीय नेता दिलीप नरसंगानी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वसंतभाई ने लिखित रूप में भाजपा उम्मीदवार को समर्थन दिया है और अब आप के चुनाव चिन्ह पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

आप कच्छ जिला समिति के अध्यक्ष रोहित गौड़ ने स्थानीय मीडिया को बताया कि रविवार शाम से पार्टी प्रत्याशी वसंतभाई से संपर्क नहीं हो सका और आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं ने उन्हें एक कारखाने में बंद कर दिया है। यह दूसरी घटना है, जब आप उम्मीदवार ने चुनाव से नाम वापस लिया है। इससे पहले आप के सूरत पूर्व के उम्मीदवार कंचनभाई जरीवाला ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here