उद्धव ठाकरे रविवार को करेंगे रामलला के दर्शन, आज शाम अयोध्या पहुंचेंगे सभी सांसद

0
34

  • CN24NEWS-15/06/2019
  • शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को सुबह 9.00 बजे अयोध्या पहुंच जाएंगे और 10.00 बजे अपने सभी सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। शिवसेना प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम की जानकारी दी।

    उन्होंने बताया कि जब नवंबर में उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करने आए थे तो उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत के बाद अपने सभी सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करने का वादा किया था। लोकसभा चुनाव की जीत रामलला को समर्पित है। राउत ने बताया कि शिवसेना के सभी सांसद आज यानी शनिवार शाम को अयोध्या पहुंच जाएंगे जबकि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रविवार सुबह 9.00 बजे पहुंचेंगे।

    उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारे लिए राजनीति नहीं बल्कि आस्था का विषय है। हमने न तो कभी राम मंदिर के नाम पर वोट मांगा है और न कभी मांगेंगे। उद्धव ठाकरे रामलला से जल्द राम मंदिर निर्माण शुरू होने की प्रार्थना करेंगे।

    संजय राउत ने कहा कि हमारे लिए नरेंद्र मोदी व अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट हैं। 2019 का बहुमत जनता ने राम मंदिर के लिए दिया है। अगला लोकसभा चुनाव राम मंदिर मुद्दे पर नहीं लड़ा जाएगा। वहीं, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा व शिवसेना में समझौता हो चुका है। उन्होंने बताया कि कल दोपहर 11.00 बजे उद्धव ठाकरे मीडिया को भी संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here