कबीर सिंह की बंपर कमाई जारी, दो दिन में फिल्म ने जुटाए 42.21 करोड़ रुपए

0
39

बॉलीवुड डेस्क. शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत की है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 22 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। पहले दिन ये 20.21 करोड़ रुपए जुटाने में कामयाब रही थी। दो दिन का टोटल कलेक्शन लगभग 42.21 करोड़ रुपए हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा- ‘ दूसरे दिन INDvAFG #CWC19 क्रिकेट मैच के बावजूद कबीर सिंह की शानदार कमाई जारी… शनिवार को 22.71 करोड़ जुटाए। टोटल 42.92 करोड़ की कमाई की।’

3123 स्क्रीन्स रिलीज हुई फिल्म: इसके साथ ही फिल्म ने इस साल की टॉप 5 ओपनर्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर जगह बना ली है। यह शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। इससे पहले शाहिद के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पद्मावत थी जिसने 19 करोड़ की कमाई की थी। फैंस के बीच शाहिद की कबीर सिंह का काफी क्रेज है और सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों की जबरदस्त भीड़ देखी जा सकती है। ये 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।

अर्जुन रेड्डी की रीमेक है फिल्म: शाहिद की फिल्म 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्‌डी की ऑफिशियल रीमेक हैं। इस फिल्म को भी सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला था। करीब 51 मिलियन के बजट में बनी अर्जुन रेड्‌डी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 510 मिलियन था। फिल्म तमिल भाषा में भी आदित्य वर्मा टाइटल से बन चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here