चांदनी चौक बवाल: गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को किया तलब, लगाई फटकार

0
28

नई दिल्ली। दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में रविवार को दो गुटों में पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में अब गृह मंत्रालय ने सख्ती दिखाई है। गृहमंत्री अमित शाह ने आज मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को तलब किया। साथ ही अमित शाह ने पटनायक को इस मामले में फटकार लगाते हुए कहा है कि भविष्‍य में ऐसा कुछ न हो।

गृहमंत्री ने मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं चांदनी चौक में हालात अब सामान्य हो रहे हैं, चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इस झगड़े के दौरान वहां पर मौजूद एक मंदिर को भी नुकसान पहुंचा था।

गृहमंत्री से मिलकर जब पुलिस कमिश्नर निकले तो उन्होंने मीडिया को जानकारी दी कि यह एक रूटीन मीटिंग थी। जबकि खबर है कि रविवार को दिल्ली के हौज काजी में हुई घटना से गृहमंत्री अमित शाह काफी नाराज हैं। उन्होंने पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को फटकार भी लगाई है।

पुलिस आयुक्त ने मीडिया से कहा कि इस मामले में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। समय रहते ही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सतर्कता दिखाते हुए स्थिति को नियंत्रित कर लिया था। उनका ये भी कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इलाके में सौहार्द कायम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here