Saturday, September 25, 2021
Homeराजस्थानजोधपुर : एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को गर्मी और उमस ने किया तंग, हर...

जोधपुर : एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को गर्मी और उमस ने किया तंग, हर शॉट के बाद बैटरी पंखे से खाई हवा

जोधपुर. मानसून अपनी एंट्री के कई दिन बाद भी खामोशी से बिना बरसे बैठा है। बादल भी सिर्फ उमड़-घुमड़कर माहौल बना रहे हैं। शहरवासी भीषण गर्मी और उमस से त्रस्त हैं। सोमवार को शहर में ऐसा ही मौसम रहा। हालांकि अधिकतम पारा आधा डिग्री घटकर 38.7 रहा, लेकिन उमस व गर्मी से कोई राहत नहीं मिली। वहीं न्यूनतम तापमान तो 3.1 डिग्री बढ़कर 30.3 पहुंच गया।

शहर में अपनी पहली वेब सीरिज की शूटिंग कर रहीं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी गर्मी से परेशान दिखीं। हर शॉट के बाद वे बैटरी से चलने वाला छोटा पंखा हाथ में लिए हवा खाती रहीं। इस दौरान वे कई बार जोधपुर में बहुत गर्मी होने की बात भी कहती रहीं। जेनिफर इस वेब सीरिज में आर्मी ऑफिसर मोनिका का किरदार निभा रही हैं। तनुज वीरवानी भी इसमें अहम रोल में दिखेंगे। जेनिफर बॉलीवुड मूवी फिर से, कुछ न कहो समेत अन्य कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

उधर, इस बीच शहर में एक फोटो खूब वायरल हुआ। इसमें महापौर घनश्याम ओझा ने साफ-सफाई में पूरे देश में अव्वल रहने वाले जोधपुर रेलवे स्टेशन की एक चमचमाती तस्वीर टि्वटर हैंडल से पोस्ट की। कुछ समय बाद ही रेलमंत्री पीयूष गोयल ने इसे रिट्वीट कर शेयर की।

पीयूष गोयल ने अपने संदेश में लिखा कि ‘एलईडी’ लाइट से जगमगाता आधुनिक सुविधाओं से भरपूर राजस्थान का जोधपुर रेलवे स्टेशन। मानसून के मौसम में किसी खूबसूरत पेंटिंग की तरह और अधिक आकर्षक हो गया है। इस फोटो में स्टेशन पर छाए काले-घने बादल नजर आए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments