नाडीगर संगम चुनाव / रजनीकांत ने खोली डाक विभाग की पोल, पोस्टल वोट देर से मिला तो नहीं दे सके वोट

0
25

बॉलीवुड डेस्क. तमिल सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर्स यूनियन के चुनाव नाडीगर संगम 23 जून को चेन्नई में हो रहे हैं। लेकिन तमिल सिनेमा के सबसे महत्वपूर्ण एक्टर रजनीकांत इस चुनाव में वोट नहीं डाल पाएंगे। इसकी वजह डाक विभाग द्वारा पोस्टल वोट पहुंचाने में की गई देरी है।

ट्विटर पर किया खुलासा : रजनीकांत ने इस बात का खुलासा अपने ट्विटर पर किया है। उन्होंने लिखा है- मैं फिलहाल मुंबई में शूटिंग कर रहा हूं। मुझे आज शाम को 6:45 बजे नाडीगर संगम चुनावों के लिए अपना पोस्टल वोट मिला, कई प्रयासों के बावजूद मुझे यह पहले नहीं मिल सका। मुझे खेद है कि मैं इस देरी के कारण अपना वोट नहीं डाल सका। यह बेहद अजीब और दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

सरकार कर रही है हस्तक्षेप : यूनियन के चुनाव सरकार के हस्तक्षेप के बाद तमिलनाडु में चर्चा का बिंदु रहे हैं। जिला रजिस्ट्रार एन शेखर को मुद्दों के हल होने तक कार्यालय संभालने के लिए TFPC का अधिकारी नियुक्त किया गया है। शेखर उस समिति के सदस्य थे जिसने TFPC में अनियमितताओं की जांच करके सरकार को रिपोर्ट सौंपी थीं। शेखर एक साल तक पद पर रहते हुए परिषद से संबंधित सभी गतिविधियों के लिए निर्णय लेंगे।

क्या है नाडीगर संगम : नाडीगर संगम यूनियन 1952 में चेन्नई में बनी थी। जिसमें तमिलनाडु के फिल्म, टेलीविजन और स्टेज एक्टर्स मिलाकर करीब 3000 सदस्य हैं। हर तीन साल में इसके प्रेसीडेंट का चुनाव होता है। 2015 से वर्तमान तक इसके प्रेसीडेंट नास्सर रहे हैं।

दरबार की शूटिंग कर रहे रजनी : साउथ सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्म दरबार की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत करीब 20 साल बाद पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर बिल ड्यूक भी रजनीकांत के साथ इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। वहीं नयनतारा, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here