Saturday, September 25, 2021
Homeछत्तीसगढ़पत्नी शराब पीने से मना करती थी, की हत्या

पत्नी शराब पीने से मना करती थी, की हत्या

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पत्नी की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने मंगलवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। वह महाराष्ट्र भागने की फिराक में था। अब उसका 20 साल का बेटा ही इस हत्या का मुख्य गवाह बना है। आरोपी ने 15 अगस्त की देर रात करीब 11.30 से 2 बजे के बीच कुदाली मार कर पत्नी की हत्या कर दी थी। आरोपी की पत्नी उसे शराब पीने के लिए मना करती थी। इसके चलते दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

धमधा थाने में आरोपी के बेटे मिथुन ने बताया कि पिता राजेश बारले का उसकी मां मंजू बाई (38) से अक्सर विवाद होता था। घटना वाली रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस दौरान भी पिता ने मां को मारने की कोशिश की, लेकिन उसने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया। इसके बाद अपने कमरे में सोने चला गया। रात करीब दो बजे पत्नी मुस्कान ने उसे जगाया। बताया कि मां आंगन में खून से लथपथ पड़ी है। तब जाकर देखा तो मां के सिर पर गंभीर चोट लगी है। खून बहकर जमीन पर फैला था। दीवार पर भी खून के छींटो के निशान मौजूद थे।

पत्नी के अंतिम संस्कार में भी नहीं हुआ शामिल

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। मिथुन ने बताया कि पिता ने लोहे की कुदाल से सिर पर मारकर मेरे मां की हत्या कर दी, इस पूरे मामले की जांच करने की मांग की थी। वहीं 16 अगस्त की शाम को मंजू बाई का अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें आरोपी राजेश बारले शामिल नहीं हुआ था।

महाराष्ट्र भागने की फिराक में था आरोपी

थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि मंजू बाई अपने पति को बार-बार शराब पीने के लिए मना करती थी। हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया था। मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी महाराष्ट्र भागने की तैयार में है। मौके पर पेट्रोलिंग गाड़ी को भेज कर उसकी घेराबंदी की और भरनी गांव से पकड़ लिया। राजेश ने लोहे की कुदाली से सिर पर वार करके हत्या करने के जुर्म को कबूल कर लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments