पेरिस : जेठानी की यॉट पार्टी में पति निक की गोद में बैठी दिखीं प्रियंका, ड्रिंक और डांस करती भी नजर आईं

0
16

बॉलीवुड डेस्क.   प्रियंका चोपड़ा सोमवार को हसबैंड निक जोनास, जेठ जो और जेठानी सोफी टर्नर के साथ पेरिस में यॉट पार्टी करती नजर आईं। दोनों एक्ट्रेस ने अपने-अपने पार्टनर का हाथ थामे पार्टी में एंट्री ली। प्रियंका ने जहां रस्ट कलर की रफल्ड स्लीवलेस ड्रेस पहली थी तो वहीं निक नीले रंग की जींस और पीली टी-शर्ट में दिखाई दिए। सोफी ने काली जींस और सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी और जो काली पैंट के साथ काली प्रिंटेड शर्ट में नजर आए।

अपने-अपने पति की गोद बैठीं प्रियंका-सोफी

  1. पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर आई हैं। इनमें से कुछ में प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर अपने-अपने पति की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं, कुछ फोटोज में उन्हें ड्रिंक और डांस करते देखा जा सकता है। एक फोटो में प्रियंका और निक लिपलॉक करते भी दिखाई दे रहे हैं। , तो वहीं कुछ फोटोज में निक मुंह में सिगार दबाए प्रियंका के साथ नाच रहे हैं।
  2. इसी सप्ताह शादी कर सकते हैं सोफी-जो

    सोफी टर्नर और जो जोनास ने एक मई को गुपचुप शादी की। हालांकि, एक बार फिर वो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जो पेरिस में होगी। अभी तक कपल या उनके करीबियों द्वारा आधिकारिक रूप से तारीख की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन डॉ. फिल के नाम से मशहूर अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी फिलिप कैल्विन मैकग्रॉ ने शनिवार को इस बात का इशारा कर दिया कि यह शादी इसी सप्ताह हो सकती है।

दरअसल, सोफी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो जो के साथ एफिल टॉवर के सामने रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही थीं। इसी पर कमेंट करते हुए डॉ. फिल ने लिखा था, “अब आसान है। एक सप्ताह और। शादी में मिलते हैं।” सोमवार को पेरिस में हुई यॉट पार्टी को सोफी और जो के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के तौर पर देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here