फिल्म अर्थ के रीमेक में जैकलीन फर्नांडीस निभाएंगी स्मिता पाटिल वाला किरदार

0
14

बॉलीवुड में चर्चा है कि महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘अर्थ’ का रीमेक बनाया जा रहा है। कुलभूषण खरबंदा, स्मिता पाटिल और शबाना आजमी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन रेवती करेंगी। चर्चा है कि स्मिता पाटिल वाला रोल जैकलीन फर्नांडीस को ऑफर किया गया है।

फिल्म में शबाना ने कुलभूषण खरबंदा की पत्नी का किरदार जबकि स्मिता ने दूसरी महिला कविता का किरदार निभाया था। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर शरत चंद्र ने महेश भट्ट की मशहूर फिल्म अर्थ के रीमेक का निर्देशन के लिए साउथ की एक्ट्रेस-फिल्ममेकर रेवती का चुनाव किया है।

साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म अर्थ का तमिल रीमेक 1993 में बना था जिसमें लीड रोल में रेवती थीं। रीमेक में स्मिता पाटिल वाले रोल को निभाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस से संपर्क किया गया है।

रेवती इस समय फिल्म की कास्टिंग शुरू करने से पहले इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। फिल्म मेकर्स ने हाल में ही जैकलीन से संपर्क किया था और उन्हें अपना रोल और कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था। वह इस मशहूर फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि स्मिता पाटिल के निभाए किरदार को जैकलीन कितनी खूबसूरती से निभा पाती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here