फैन ने छुए रणबीर कपूर के पैर, एक्टर का व्यवहार देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

0
61

बॉलीवुड डेस्क.  रणबीर कपूर इन दिनों वाराणसी में अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान वो फैन्स से मिल रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उनके पैर छूते दिखाई दे रहा है। लेकिन इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

 

रणबीर का व्यवहार देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

– दरअसल, रणबीर के कमरे में आकर जब फैन पैर छूता है तो वो उसे लेकर सिटिंग एरिया में जाते हैं और खुद सोफे पर बैठ जाते हैं। फैन उनके बिना बोले ही बगल में नीचे बैठ जाता है और दोनों बात करने लगते हैं। लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया कि रणबीर ने अपने फैन को सोफे पर बैठने के लिए तक नहीं कहा।

सोशल मीडिया पर आ रहे है ऐसे कमेंट

– एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “रणबीर भगवान हैं क्या? क्यों उन्होंने अपने फैन को काउच पर बैठने तक को नहीं कहा।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “रणबीर बहुत ही रूड है। एक बार भी ऊपर बैठने नहीं बोला उसको। इस गधे को भी इसका फैन बनना था।” एक यूजर ने लिखा, “कम से कम उसे बैठने के लिए तो कहना चाहिए था। वहीं, एक यूजर का कमेंट है, “उनका सम्मान करना सीखो, जिन्होंने आपको सोहरत दी है। कम से कम अच्छे एक्टर तो बनो।”

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here