ब्रिटेन : मॉल में बेटे के साथ पहुंचे पाक कप्तान पर युवक ने भद्दी टिप्पणी की, फैंस ने वाकये को शर्मनाक बताया

0
93

लंदन. भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है। खिलाड़ियों और नेताओं के साथ फैंस ने भी टीम के प्रदर्शन पर गुस्सा जताया है। पाक टीम के कप्तान सरफराज अहमद को हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। हाल ही में एक ब्रिटेन के एक मॉल में सरफराज अपने बेटे के साथ घूमने पहुंचे थे। यहां एक पाकिस्तानी फैन ने लाइव वीडियो के दौरान सरफराज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। वीडियो के वायरल होने के बाद से दुनियाभर के क्रिकेट फैंस ने पाक समर्थकों की आलोचना की है।

सरफराज के समर्थन में उतरे सिलेब्रिटीज

पाकिस्तान के पत्रकार सैयद रजा मेहदी ने घटना का वीडियो शेयर कर इसकी कड़ी निंदा की। उन्होंने लिखा कि हम अपने नेशनल हीरोज से इसी तरह का बर्ताव करते हैं। बेहद निंदनीय। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी रेहम खान ने भी इस घटना को शर्मनाक बताया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “सरफराज ने सिर्फ एक मैच गंवाया, लेकिन एक समाज के तौर पर हमने अपनी आधारभूत मूल्य और शालीनता ही गंवा दी।

बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने वाकये पर दुख जताते हुए कहा कि हर कप्तान ने इतिहास में कोई न कोई अहम मैच गंवाया है। सरफराज के साथ जो हो रहा है वह इसके योग्य नहीं। यह उत्पीड़न है। वह अपने बच्चे के साथ थे।

भारतीय फैंस ने भी किया बचाव

घटना पर कुछ अन्य भारतीय फैंस ने भी गुस्सा जताया। सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर लिखा, “एक भारतीय के तौर पर मैं यह कह सकता हूं कि समर्थकों का यह व्यवहार बिल्कुल उचित नहीं। या तो समर्थन करें या आलोचना, लेकिन इस स्तर पर गिरने की क्या जरूरत? वहीं एक और भारतीय यूजर ने लिखा, “क्या जाहिल इंसान है जो बेटे के साथ मौजूद वीडियो बना रहा है। खुद को शांत रखने के लिए सरफराज की प्रशंसा।” आलोचना के बाद वीडियो में दिख रहे युवक ने एक और वीडियो जारी कर माफी मांग ली। हालांकि, फैंस ने इसके बावजूद युवक पर निशाना साधना जारी रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here