भाजपा ने ‘दिल्ली का लड़का’ शीर्षक से कार्टून सीरीज शुरू की

0
33

दिल्ली में नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव चार दिसंबर को होने जा रहे हैं। चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को ‘दिल्ली का लड़का’ शीर्षक से एक कार्टून सीरीज शुरू की है, जिसमें एक व्यक्ति को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) द्वारा किए गए कार्यो के बारे में बताते हुए दिखाया गया है। एमसीडी चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख आशीष सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के पेड अभियान के जवाब में भाजपा की ये क्रिएटिव कार्टून सीरीज दिल्ली के लोगों को बताएगी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले आठ सालों में क्या कुछ हुआ है। आशीष सूद ने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया कि बीते आठ सालों से वह अपने ‘प्रचार’ से दिल्ली की जनता को ‘धोखा’ दे रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि इस अभियान के माध्यम से दिल्ली की जनता को मालूम हो जाएगा कि सीएम केजरीवाल ने झुग्गीवासियों को घर देने का अपना वादा पूरा नहीं करके उन्हें धोखा दिया है। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने जो भी जनता से वादा किया है, उसे पूरा किया है। आशीष सूद ने दावा किया की पीएम नरेंद्र मोदी ने झुग्गियों में रहने वाले 3 हजार 24 परिवारों को पक्के मकानों की चाबियां सौंपी हैं।

सूद ने यह भी बताया कि अभियान इस बात पर भी प्रकाश डालेगा कि कोरोना काल में कैसे निगम कर्मियों ने अपनी जान को जोखिम में डालकर दिल्ली की जनता की सेवा की। उन्होंने कहा कि यह जागरूकता भी फैलाएगा कि कैसे तीन करोड़ से अधिक मुफ्त टीके देकर पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली और देश की जनता को कोविड-19 महामारी से बचाया। सूद ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को केवल भ्रष्टाचार की परवाह है। भाजपा लोगों की सेवा करती है और आगे भी करती रहेगी। सूद ने कहा कि अभियान में दिखाया जाएगा कि कैसे जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन ने मालिश कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here