Sunday, September 19, 2021
Homeदेशमप्र : नीमच में जेल की दीवार फांदकर 4 कैदी फरार,...

मप्र : नीमच में जेल की दीवार फांदकर 4 कैदी फरार, जेलर बोले- पेड़ की मदद से दीवार पर चढ़े

इंदौर/नीमच. मध्यप्रदेश के नीमच में रविवार अलसुबह चार कैदी जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए। यह कैदी दुष्कर्म, नशीली दवाओं की तस्करी समेत संगीन अपराधों में सजा काट रहे थे। कैदियों के फरार होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जिला जेल के जेलर आरसी बसुनिया के मुताबिक, जेल की दीवार के पास लगे पेड़ व बेल की मदद से कैदी जेल की दीवार पर चढ़ गए और बाहर छलांग लगा दी। कैदियों को पकड़ने के लिए जिले के साथ ही आसपास के क्षेत्रों की नाकाबंदी कर दी गई है।

इससे पहले फरवरी 2017 में भी मुरैना जिला जेल से दो कैदी फरार हो गए थे। वहीं 2016 में आतंकी संगठन सीमी के आठ आतंकवादी भोपाल जेल के प्रहरी की हत्या कर फरार हो गए थे।

यह कैदी हुए फरार

  • नरसिंह पिता बंसीलाल बंजारा (20) निवासी ग्राम गणेशपुरा थाना भिंडर जिला उदयपुर। नरसिंह को एनडीपीएस के तहत 10 साल की सजा हुई थी।
  • दुबे लाल पिता दशरथ धुर्वे (19) निवासी ग्राम गोगरी थाना नौगांव जिला मंडला। दुबेलाल को धारा 376 में 10 साल की सजा हुई थी।
  • पंकज पिता रामनारायण मोंगिया (21) निवासी ग्राम नल वाई थाना बड़ी सादड़ी जिला चित्तौड़। पंकज एनडीपीएस के तहत सजा काट रहा था।
  • लेख राम पिता रमेश बावरी (29) निवासी ग्राम चंदवासा थाना मल्हारगढ़ जिला मंदसौर।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments