Wednesday, September 22, 2021
Homeराज्यमप्र / राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा- उप्र के मंत्री तिवारी...

मप्र / राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा- उप्र के मंत्री तिवारी का बयान दुखद, ऐसे लोगों पर हो कड़ी कार्रवाई

  • CN24NEWS HINDI-10/06/2019
    • कठुआ गैंगरेप में आए फैसले का स्वागत किया, बोलीं- आरोपियों को फांसी हो, निवेदन करूंगी
    • कहा- कई मामलों में रेप के आरोपी नाबालिग, इस मानसिकता के लिए इंटरनेट वाला मोबाइल जिम्मेदार

    इंदौर. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी द्वारा बलात्कार पर दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है। सोमवार को इंदौर में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने तिवारी के बायान को दुखद बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों पर भी सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

  • मीडिया से चर्चा के दौरान शर्मा ने कहा कि बलात्कार, बलात्कार होता है फिर चाहे वह किसी बच्ची के साथ हुआ हो, युवती के साथ हुआ हो अथवा कोई बड़ी उम्र की महिला के साथ हुआ हो। जो कोई व्यक्ति बलात्कार पर ऐसा बयान देता है उस पर पुलिस को कड़ी कार्रवाई करना चाहिए।राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने कठुआ गैंग रेप मामले में फैसला आने पर कहा कि मैं कोर्ट के फैसले का स्वागत करती हूं। मैं निवेदन करुंगी कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए ताकि आने वाले समय मे बाकी लोग ऐसा करने से पहले सोचे।

    उन्होंने कहा कि कई मामलों में बलात्कार के आरोपी नाबालिग रहते हैं। उनकी इस मानसिकता में सबसे बड़ा कारण फ्री इंटरनेट वाला मोबाइल होता है। बच्चों के हाथ में इंटरनेट वाला मोबाइल तो दे दिया जाता है लेकिन उन्हें यह नहीं पता होता है कि उनहें कौन सी वेब साइट देखना चाहिए और कौन सी नहीं। इसके लिए मां-बाप भी जिम्मेदार हैं जो बच्चों पर ध्यान नहीं देते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments