मैडम तुसाद /न्यूयॉर्क के बाद अब लंदन के म्यूजियम में लगा प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू

0
69

  • CN24NEWS-19/06/2019

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा जोनस का दूसरा वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया। म्यूजियम की लंदन टीम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा- वेलकम टू लंदन @priyankachopra! इससे पहले 2017 में इसी म्यूजियम की न्यू यॉर्क ब्रांच में एक्ट्रेस का स्टेच्यू लगाया गया था।

2017 के गोल्डन ग्लोब्स लुक को किया कॉपी

एक्ट्रेस के 2017 के गोल्डन ग्लोब लुक को रखा गया है। इस इवेंट में उन्होंने राल्फ लॉरेन का गोल्डन गाउन पहना था। स्टैच्यू के लिए उनके लुक को हूबहू कॉपी किया गया है। लेकिन सिर्फ इसमें उनकी डायमंड वेडिंग रिंग अलग से शामिल की गई है। प्रियंका का मोम का स्टैच्यू पार्टी एरिया में लगाया गया है। इस जगह पर कई और बॉलीवुड स्टार्स के स्टैच्यू लगाए गए हैं।

प्रियंका का पसंदीदा शहर है लंदन
प्रियंका के फैन पेज से उनके स्टैच्यू की फोटो शेयर की गई। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘विश्व कप के अलावा, इंग्लैंड अब और भी रोमांचक हो गया है। क्योंकि लंदन के मैडम तुसाद में प्रियंका की मोम की प्रतिमा का अनावरण किया गया।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here