Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबमोगा : छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में की तो दबंगों ने आधी...

मोगा : छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में की तो दबंगों ने आधी रात पति को उठा छप्पड़ में फेंका

करीब डेढ़ महीना पहले महिला से संबंध बनाने का दबाव डालने, छेड़छाड़ व मारपीट की पुलिस को शिकायत करने से गुस्साए कुछ दबंगों ने वीरवार आधी रात डेढ़ बजे गांव दौलेवाला में घर में घुसकर महिला के पति को उठा छप्पड़ में फेंका, 3 साल के बच्चे को सड़क पर फेंक महिला को बालों से घसीटते हुए बाहर लाए और लात-घूसे मारते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए।

इसके बाद दौलेवाला चौकी के गेट तक पीटते ले गए, जहां महिला बेहोश हो गई। पुलिसकर्मी ने चौकी का गेट बंदकर महिला की जान बचाई। पति-पत्नी और बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दौलेवाला चौकी इंचार्ज जयपाल सिंह ने बताया कि रात करीब 2 बजे महिला जख्मी हालत में आई थी। देरशाम पुलिस ने अमरीक सिंह, दिलबाग, सतनाम, सरबजीत, मंजीत करमजीत निवासी दौलेवाला समेत 7-8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार हैं।

जो पीड़िता ने बताया –

अस्पताल में दाखिल जख्मी महिला वीरपाल कौर (23 साल) ने बताया कि वीरवार रात डेढ़ बजे गांव के युवक उनके घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे। पहले  पति गुरप्रीत सिंह को उठाकर ले गए और गांव के छप्पड़ में ले जाकर फेंक दिया। मैं चिल्लाई तो मेरे से मारपीट करने लगे और बोले- पुलिस में शिकायत करने का मजा चखाने आए हैं। इसके बाद मुझे बालों से पकड़कर घसीटते हुए बाहर लाए अौर सड़क पर लिटाकर लात व घूसों से पीटा। छेड़छाड़ करते हुए आरोपियों ने कपड़े फाड़ने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं, मेरे 3 साल के बेटे दलजीत को उठाकर घर के बाहर फेंक दिया। बाद में आरोपी मुझे बालों से घसीटते हुए चौकी तक ले गए। हमलावर धमका रहे थे कि उनकी बात नहीं मानी इसका नतीजा उसे भुगतना पड़ेगा। यहां पुलिस ने गेट बंदकर हमलावरों से छुड़ाया। हमलावर चौकी की दीवार पर चढ़कर गालियां निकाल रहे थे। इसके बाद मैं बेहोश हो गई। जब होश आया तो देखा कि पति व पुलिसवाले आसपास बैठे हैं। इसके बाद हम सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस तब कार्रवाई करती तो यह नौबत ही न आती
4 जून को वीरपाल रात को घर में सो रही थी। पड़ोस में रहने वाला ताया ससुर का बेटा, पोता व दो अन्य लोग दीवार फांद अंदर आए और  उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। जब विरोध किया तो उसे पकड़ लिया। शोर मचाया तो पति समेत परिवार के लोग जाग गए। पति बचाने के लिए आगे बढ़ा ताे आरोपियों ने सिर पर डंडा मारकर घायल कर दिया। पति जमीन पर गिर गए तब भी उसे डंडों से पीटते रहे। जैसे ही वह बचाने के लिए आगे बढ़ी तो उसे भी डंडे मारे। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments