रिपोर्ट : फ्लॉप फिल्मों के बाद प्रोड्यूसर्स ने लिया सबक, डायरेक्टर्स को एक और मौका नहीं देना चाहते बड़े बैनर

0
58

बॉलीवुड डेस्क. बड़े प्रोड्यूसर अपने बैनर में मौजूदा डायरेक्‍टरों की टीम रिप्‍लेस करने में लगे हैं। कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के फ्लॉप होने के बाद करण जौहर अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं। वहीं यशराज बैनर ने भी फ्लॉप फिल्म देने वाले डायरेक्टर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

करण नहीं देंगे पुनीत मल्‍होत्रा को एक और मौका

  1. रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर अब पुनीत मल्‍होत्रा और अभिषेक बर्मन जैसे डायरेक्टों की जगह बधाई हो फेम अमित शर्मा और मसान फेम नीरज घेवान के साथ कई फिल्‍मों का कॉन्‍ट्रैक्‍ट करने पर विचार कर रहे हैं।

  2. शशांक खेतान के साथ कॉन्ट्रैक्ट बढाएंगे करण

    धर्मा प्रोडक्शन हाउस के तले बनीं फिल्में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और गोरी तेरे प्यार में को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का प्यार नहीं मिला। इससे सबक लेते हुए करण अब पुनीत पर भरोसा नहीं करना चाहते। वे शशांक खेतान के साथ भी काम करने का मन बना रहे हैं। शशांक ने धर्मा प्रोडक्शन की इश्कजादे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्में बनाई। ये सभी फिल्में हिट साबित हुई।

  3. ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान के बाद यशराज बैनर भी हुआ सख्त

    यशराज बैनर की बात करें तो ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान की असफलता से सबक लेते हुए धूम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्‍म की कमान एक बार फिर संजय गढवी को सौंपी जा रही है।

  4. स्त्री में राजकुमार गुप्ता की जगह अमर कौशिक को मिला मौका

    राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्‍त्री अब तक की इंडियन सिने हिस्‍ट्री में एक बेहतरीन हॉरर कॉमेडी फिल्‍मों में अपना नाम शुमार कर चुकी है। इसकी जबरदस्त सफलता का अंदाजा खुद उसके डायरेक्टर अमर कौशिक को भी नहीं था। पहले इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार गुप्‍ता करने वाले थे। लेकिन मेकर्स की पहली पसंद अमर ही थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here