रिपोर्ट : शाहरुख ने जीरो के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की, बोले- फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहता हूं

0
79

बॉलीवुड डेस्क.  शाहरुख खान आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई जीरो में नजर आए थे, जो बॉक्सऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। डायरेक्टर आनंद एल राय की इस फिल्म के बाद से शाहरुख ने अब तक किसी भी नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट नहीं किया है। एक अंग्रेजी मैगजीन में शाहरुख के हवाले से इसकी वजह बताई गई है।

शाहरुख बोले- मेरे पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं

  1. मैगजीन में शाहरुख के हवाले से लिखा गया है, “मेरे पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। मैं किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं। आमतौर पर यह होता है कि जब आपकी एक फिल्म पूरी होने वाली होती है, तब आप नई फिल्म पर काम शुरू कर देते हैं और तीन-चार महीने में उसमें इन्वॉल्व हो जाते हैं। लेकिन इस बार मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा हूं।”
  2. मेरा दिल मुझे इजाजत नहीं दे रहा: शाहरुख

    शाहरुख ने आगे कहा, “मेरा दिल मुझे इजाजत नहीं दे रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि कुछ वक्त और लेना चाहिए। फिल्में देखनी चाहिए, कहानी सुननी चाहिए और ज्यादा से ज्यादा किताबें पढ़नी चाहिए। मेरे बच्चे अपनी कॉलेज स्टेज पर हैं। बेटी (सुहाना) कॉलेज जा रही है और बेटा (आर्यन) पढ़ाई पूरी करने जा रहा है। इसलिए मैं अपना ज्यादातर वक्त फैमिली के साथ बिताना चाहता हूं।”

  3. जब जीरो को लेकर बोले शाहरुख खान

    अप्रैल में चीन के बीजिंग में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल में जीरो की स्क्रीनिंग रखी गई थी। तब शाहरुख भी वहां मौजूद थे। स्क्रीनिंग से पहले उन्होंने कहा था, “मैं तीन महीने बाद फिल्म देखने जा रहा हूं। इसलिए मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हो सकता है कि मैं यह समझ पाऊं की गलती कहां हुई? दुर्भाग्य से जीरो को भारत में बेहतर रिस्पॉन्स नहीं मिला। हो सकता है कि मैंने गलत फिल्म बनाई हो? हो सकता है कि मैंने सही तरीके से कहानी नहीं कही हो? इसलिए मैं इस बात को लेकर चिंतिंत हूं कि यहां फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। उम्मीद है कि यहां लोग इसे पसंद करेंगे।”

  4. 5 साल से नहीं दी एक भी हिट फिल्म

    बतौर लीड एक्टर शाहरुख खान की आखिरी हिट फिल्म हैप्पी न्यू ईयर 2014 में आई थी। इसके बाद से उन्हें बॉक्सऑफिस पर निराशा ही हाथ लगी है। इस बीच उन्होंने दिलवाले (2015), फैन (2016), ऐ दिल है मुश्किल (2016), डियर जिंदगी (2016), रईस (2017), जब हैरी मेट सेजल (2017) और जीरो (2018) में काम किया। इनमें से सिर्फ डियर जिंदगी बॉक्सऑफिस पर सफल रही थी, जिसकी कहानी आलिया भट्ट के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here