रेस्त्रां विवाद में फंसे अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी, आधी रात को बुलानी पड़ी पुलिस

0
62

  • CN24NEWS-19/06/2019
  • अब तक शांति से चल रहा विश्व कप 2019 अचानक से गलत कारणों के चलते विवादों में फंसता नजर आ रहा है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और सदस्यों के साथ सोमवार को मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुए विवाद के बाद पुलिस बुलानी पड़ी। यह घटना मैनचेस्टर में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहली रात को घटी।
  • एक वेबसाइट के अनुसार, रेस्तरां में एक व्यक्ति टीम का वीडियो बना रहा था जिसका एक खिलाड़ी ने विरोध किया। हालांकि टीम के कप्तान गुलबदीन नईब ने पूरे मामले पर कोई भी बयान देने से इनकार किया है। उनका कहना है कि वे मौके पर मौजूद नहीं थे, इसलिए कुछ भी नहीं बता सकते।बीसीसी के मुताबिक ग्रेटर मैनचेस्टर के पुलिस अधिकारी अकबर रेस्त्रं में रात 11 बजकर 15 मिनट पर पहुंचे थे। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना अब तक नहीं है। टीम के मैनेजर नवीब सईन की माने तो ऐसा कोई विवाद हुआ ही नहीं। खिलाड़ी बस डिनर करने रेस्त्रां गए थे और उसके बाद वापस अपने होटल लौट आए।

    इस बीच ग्रेटर मैनेचेस्टर पुलिस ने बयान जारी कर जानकारी दी कि, ‘रात 11.15 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में कोई चोटिल नहीं हुआ और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। पूछताछ जारी है।’

    इसके पहले भी अफगानिस्तान टीम मोहम्मद शहजाद प्रकरण के बाद विवादों में घिर आई थी। टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज शहजाद ने मीडिया के सामने फूट-फूटकर टीम में राजनीति और उनके साथ हो रहे पक्षपात की बात रखी थी।

    इस विवाद के बाद अगले दिन इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने विश्व कप इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर 150 रन के विशाल अंतर से अफगानिस्तान को हार का स्वाद झेलना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here