लखनऊ: नहर में गिरी बरातियों की गाड़ी, 22 बचाए गए, तीन के शव मिले, 4 की तलाश जारी

0
73

  • CN24NEWS-20/06/2019
  • राजधानी लखनऊ के थाना नगराम के पटवा खेड़ा में बरातियों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर इंदिरा नहर में गिर गई। हादसा बृहस्पतिवार तड़के करीब तीन बजे हुआ। पिकअप में 29 लोग सवार थे जिनमें से 22 को बचा लिया गया है। वहीं, तीन अन्य बच्चों सौरभ, अमन व सनी के शव बरामद हो गए हैं जबकि बाकी चार की तलाश अभी जारी है। इसके लिए एनडीआरएफ व एसडीआरएफ टीम की मदद ली जा रही है।

    आपको बता दें कि तलाश अभियान के लिए नहर का फ्लो कम किया गया है। जिसके लिए जल का डायवर्जन किया गया है। उम्मीद है कि बाकी बच्चों की तलाश अब जल्द ही पूरी हो जाएगी।

    मौके पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा व एसएसपी कलानिधि नैथानी मौजूद हैं। वहीं, हादसे के शिकार लोगों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

    पिकअप शादी समारोह से वापस लौट रही थी, इसमें करीब 29 लोग सवार थे। जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग बाराबंकी के रहने वाले हैं।

    जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीमों की मदद ली जा रही है। गोताखोरों द्वारा बॉडी रेस्क्यू का बड़ा अभियान चलाया जा रहा है। घटनास्थल पर एंबुलेंस व अन्य सुविधाएं मौजूद हैं।

बच्चे जो अभी भी हैं लापता

 
1. मानसी उर्फ बिट्टी (6 वर्ष)
2. जीतू उर्फ सच्चू (5 वर्ष)
3. मानसी
4. साजन उर्फ गुंजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here