Friday, September 24, 2021
Homeराज्यगुजरातवडोदरा /पादरा के मेरिड कपल ने मही नदी में लगाई मौत की...

वडोदरा /पादरा के मेरिड कपल ने मही नदी में लगाई मौत की छलांग

  • CN24NEWS-20/06/2019
  • जासपुर गांव की युवती की पिछले महीने ही हुई थी शादी
  • एक संतान का पिता अपनी प्रेमिका को नहीं भूला था
  • वडोदरा. पादरा तहसील के विवाहित प्रेमी युगल ने वडोदरा के पास सिंघरोट मही नदी में मौत की छलांग लगाकर अपने जीवन को समाप्त कर दिया। प्रेम में पागल युगल को शादी के बाद लगा कि अब वे इस जीवन में एक-दूसरे से नहीं मिल पाएंगे, इसलिए दाेनों ने मिलकर आत्महत्या कर ली।शव चेकडेम के पास मिला
    तहसील पुलिस थाने के एएसआई ईश्वरभाई ने बताया कि पादरा तहसील के गणपतपुरा स्थित खोडियारनगर में रहने वाले विवाहित नीतेश रणजीत भाई परमार(27) और करीब के गांव जासपुर की काजल महेश भाई जादव (22) का शव नदी के चेकडेम के पास मिला।

    युवक ड्राइविंग करता था
    काजल की शादी वडोदरा के गोत्री रोड वडनगर में रहने वाले महेश जादव के साथ पिछले महीने हुई थी। गणपतपुरा गांव का नीतेश भी विवाहित था। वह ड्राइविंग करता था। उसकी एक संतान भी है। नीतेश-काजल के बीच काफी समय से प्यार चल रहा था। जब काजल की शादी हो गई, तब नीतेश उसका वियोग सह नहीं पाया। इधर काजल की हालत भी ठीक नहीं थी। दोनों समझ गए थे कि अब वे एक-दूसरे के बिना जी नहीं पाएंगे। इसलिए 17 जून को वे दोनों घर से निकल गए। फिर सिंघरोट मही नदी में मौत की छलांग लगा दी। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments