वर्ल्ड कप / अफगानिस्तान के कप्तान नइब की बांग्लादेश को चेतावनी- हम तो डूबे हैं सनम, तुमको लेकर डूबेंगे

0
17
  • अफगानिस्तान की टीम अब तक वर्ल्ड कप में एक भी जीत हासिल नहीं कर सकी
  • पिछले मैच में अफगान टीम ने भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फॉर्म में लौटने के संकेत दिए

लंदन. भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन के बाद आत्मविश्वास से लबरेज अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नइब ने रविवार को बांग्लादेश को चेतावनी दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब नइब से बांग्लादेश से सोमवार को होने वाले मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हम तो डूबे हैं सनम, तुमको लेकर डूबेंगे।” उनके इस जवाब पर सोशल मीडिया में हलचल मच गई। कई लोगों ने अफगानिस्तान की मजबूती की तारीफ करते हुए कहा कि यह टीम किसी का भी खेल बिगाड़ देगी।

नइब ने आगे कहा, “हम बांग्लादेश के खिलाफ मैच को आसान नहीं मान सकते। वह एक बेहतरीन टीम है और वर्ल्ड कप में उन्होंने खुद को साबित किया है। लेकिन एक बात मेरी टीम के बारे में भी तय है कि हम भी आसान नहीं। पहले चार-पांच मैचों में हमने खराब प्रदर्शन किया। लेकिन हम हर दिन सुधार कर रहे हैं। शायद बांग्लादेश के खिलाफ हमारा दिन होगा।”

बांग्लादेश के खिलाफ साउथैम्पटन में मुकाबला

अफगानिस्तान का मुकाबला सोमवार को बांग्लादेश से होना है, जिसने छह में से दो मैचों में जीत हासिल की है। खास बात यह है कि अफगान टीम बांग्लादेश के खिलाफ उसी साउथैम्पटन के रोज बाउल मैदान पर ही खेलेगी। यहां पिछले मैच में उसने भारत को मुश्किल में डाल दिया था। पिच पर नइब ने कहा, यह हमारे लिए काफी अच्छा विकेट है। यहां स्थिति काफी कुछ एशिया जैसी ही हैं, जहां गेंद टर्न होती है। पिछली बार हमारी बल्लेबाजी भी ठीक रही। यानी अगर विकेट एक बार फिर स्पिनरों की मदद करता है तो मैच बांग्लादेश के लिए ही नहीं किसी भी टीम के लिए मुश्किल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here