वर्ल्ड कप : फैंस कह रहे- बारिश, तुम बाद में बरस लेना..

0
64

ओवल स्टेशन से 5 मिनट की दूरी पर ओवल ग्राउंड है। यहां रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच होना है। लंदन में हो रही रिमझिम बारिश ने टीम इंडिया के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। बूंदा-बांदी के चक्कर में टीम इंडिया शुक्रवार को प्रैक्टिस ठीक से नहीं कर पाई। बारिश के कारण स्टेडियम के आसपास लोग भी कम नजर आए। इससे पहले साउथम्प्टन में भारत-अफ्रीका मैच से तो एक दिन पहले ही लोग स्टेडियम के पास जमा होने लगे थे। खैर, उम्मीद है कि रविवार को दिन अच्छा रहे।

देश के इस हिस्से में किसी भी वक्त मौसम बदल जाता है। चिलचिलाती गर्मी से यहां बारिश में आकर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक भी सिर्फ यही कह रहे हैं… बारिश अभी नहीं, बाद में जमकर बरस लेना।

धोनी के बैज वाले ग्लव्स पर भी हो रही है चर्चा: शाकिर नाम के शख्स मिले। उनको भरोसा है कि एमएस धोनी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हो सकता है ये उनका आखिरी वर्ल्ड कप हो। यहां के लोगों से धोनी के बारे में बात करो तो वो उनके खेल के साथ-साथ उस ग्लव्स का जिक्र करने से चूकते नहीं है, जिसे लेकर आजकल चर्चा है। तमिलनाडु से दोस्तों के साथ मैच देखने पहुंचे यश कहते हैं कि धोनी ने ऐसा कुछ भी तो नहीं किया है जो किसी वर्ग और जाति के लिए अपमानजनक हो या खिलाफ हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here