Thursday, September 23, 2021
Homeखेलवर्ल्ड कप : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज,

वर्ल्ड कप : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज,

खेल डेस्क. वर्ल्ड कप में रविवार 9 जून को टीम इंडिया अपना दूसरा मैच खेलेगी। यह मैच केनिंग्टन ओवल में भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने दोनों मैच जीते हैं। टीम इंडिया ने सिर्फ एक मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला और उसमें जीत हासिल की। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों की ही टीमें मजबूत हैं और इसीलिए इस मैच के रोचक होने की पूरी संभावना है। यहां हम आपको दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया : 2 स्पिनर खेल सकते हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट भारत के खिलाफ 2 विशेषज्ञ स्पिनर उतारने पर विचार कर रहा है। इसके अलावा उनके पास ग्लेन मैक्सवेल भी हैं जो कुछ ओवर कर सकते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि ऑस्ट्रेलिया का पेस अटैक काफी मजबूत है। मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और नाथन कुल्टर नाइल जैसे गेंदबाज इस टीम के पास हैं।

ये हो सकती है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11
एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मार्क्स स्टोइनिस, नाथन लॉयन, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और एडम जम्पा।

टीम इंडिया : परिवर्तन की संभावना कम
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भी इस बात की संभावना कम ही है कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीतने वाली टीम में कोई बदलाव करेगी। टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हैं। धोनी के ‘बलिदान बैज’ का मामला भी अब शांत हो गया है। इससे टीम इंडिया का पूरा ध्यान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच पर होगा।

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11
रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, लोकेश राहुल, एमएस. धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments