वर्ल्ड कप / रसेल के खिलाफ गेम प्लान पर चहल बोले- यह आईपीएल नहीं, इसलिए दवाब विंडीज पर होगा

0
90
  • युजवेंद्र चहल ने कहा- रसेल के लिए स्थिति के हिसाब से योजना बदलेगी भारतीय टीम
  • वेस्ट इंडीज इस वर्ल्ड कप में छह में से चार मुकाबले गंवा चुकी है, भारत से 27 जून को मैच

मैनचेस्टर. वर्ल्ड कप में अपने छह में से चार मैच हार चुकी वेस्टइंडीज के लिए भारत के खिलाफ 27 जून को मुकाबला आसान नहीं होगा। टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि आईपीएल में विंडीज टीम के खिलाड़ी काफी चौंकाने वाला खेल दिखाते हैं, लेकिन वर्ल्ड कप में स्थिति अलग होेगी। भारत के खिलाफ उन्हें दबाव का सामना करना पड़ेगा।

विंडीज के खिलाफ पूरी तैयारी से उतरेंगे: चहल

  1. मैनचेस्टर में रविवार को पत्रकारों ने चहल से पूछा कि आंद्रे रसेल समेत विंडीज के विस्फोटक बल्लेबाजों के लिए टीम क्या करेगी? उन्होंने कहा, “हमारे पास विंडीज के लिए प्लान होगा। रसेल एक बिग हिटर हैं, लेकिन हमने उन्हें काफी गेंदबाजी की है। हम तैयार रहेंगे।”
  2. चहल ने कहा कि देश के लिए खेलना आईपीएल खेलने से काफी अलग होता है। मैच जीतने का दबाव जितना उन पर होगा उतना ही हम पर भी। ऐसा लगता है कि वे जीतने के लिए बेकरार हैं। साथ ही उन्हें अपनी फॉर्म भी वापस चाहिए। इसलिए मैच में दोनों टीमों के लिए स्थितियां अलग होंगी।
  3. रसेल के लिए गेम प्लान पर बात करते हुए चहल ने कहा कि अगर वे चार खिलाड़ियों के आउट होने के बाद बैटिंग के लिए आते हैं तो पहले वे खुद को सेटल करना चाहेंगे। हम भी मैच की स्थिति के मुताबिक अपनी योजनाएं बदलेंगे।
  4. रसेल की मांसपेशियों में खिंचाव

    वेस्टइंडीज के धुंआधार बल्लेबाज रसेल इस वर्ल्ड कप में मांसपेशियों के खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछला मैच भी नहीं खेला। 27 जून को भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले में रसेल फिर टीम में शामिल किए जा सकते हैं। हालांकि, उनका फॉर्म में न होना विंडीज के लिए चिंता की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here