वेब पर किसिंग सीन देने में सहज नहीं सरगुन मेहता, बोलीं- लोग पूछते हैं दिक्कत क्या है?

0
38

टीवी डेस्क.  12/24 करोल बाग और बालिका वधू जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सरगुन मेहता का कहना है कि वो वेब पर न्यूड या किसिंग सीन देने में सहज महसूस नहीं करतीं। एक्ट्रेस ने इसके पीछे का लॉजिक भी दिया। उन्होंने कहा, “लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मुझे न्यूड किसिंग सीन देने में दिक्कत क्या है? मुझे लगता है कि वेब पर सेक्स सीन्स का ज्यादा हो जाते हैं।”

पेरेंट्स के साथ नहीं देख सकतीं ऐसे सीन्स

  1. सरगुन ने आगे कहा, “जो पश्चिमी देश कर रहे हैं, वह उनकी संस्कृति है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं पिता के साथ बैठकर इस तरह का कंटेंट नहीं देख सकती। पश्चिम में घर से बाहर जाते वक्त हसबैंड और वाइफ एक-दूसरे को होंठों पर किस करते हैं। उनके बच्चे भी भी उन्हें देख रहे होते हैं। यह उनका कल्चर है और वो इसी में बड़े होते हैं।”
  2. अच्छी स्क्रिप्ट मिले तो कर सकती हैं किसिंग सीन

    जहां एक ओर सरगुन ने ऐसे सीन्स से दूर रहने की बात कही तो वहीं यह भी स्वीकार किया कि हर चीज के अपवाद होते हैं। अगर उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है और वाकई उसमें ऐसे सीन्स की डिमांड है तो वो उसे हां कह सकती हैं। लेकिन यह पूरी तरह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। बकौल सरगुन, “अगर आप चाहते  हैं कि सिर्फ कहानी के लिए किसी और की हो जाऊं तो मैं यह नहीं कर सकती। अगर आप सिर्फ दिखाने के लिए किसिंग सीन डाल रहे हैं तो मुझे आपत्ति है। मैं समझती हूं कि जब इन सीन्स की जरूरत होती है, तब किरदार का इमोशनल ग्राफ होता है। ऐसे में मुझे कोई दिक्कत नहीं है।”

  3. पंजाबी फिल्मों में व्यस्त हैं सरगुन

    सरगुन आखिरी बार गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ में दिखाई दी थीं, जो 24 मई को रिलीज हुई थी। जल्दी ही वो दो अन्य पंजाबी फिल्में सुर्खी बिंदी और गुरनाम भुल्लर में भी नजर आएंगी। वो टीवी के पॉपुलर एक्टर रवि दुबे की पत्नी हैं। उनकी शादी 2013 में हुई थी। लेकिन अभी तक उनके कोई बच्चे नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here