शूटिंग से वक्त निकाल कर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे रणबीर-आलिया, फोटोज वायरल

0
35

बॉलीवुड डेस्क. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बनारस में ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त निकाल कर दोनों स्टार्स काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। मंदिर पहुंचते ही उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया। स्टार कपल के साथ लोगों ने घूब तस्वीरें ली। इंस्टाग्राम पर रणबीर के फैन पेज पर फैंस के साथ इस कास पल की फोटो अपलोड की गई हैं। इस फोटो में रणबीर-आलिया फैंस के बीच नजर आ रहे हैं। रणबीर के माथे पर चंदन का टिका भी नजर आ रहा है।

गंगा घाट पर भी हुई शूटिंग

कुछ वक्त पहले ये स्टार कपल बनारस के गंगा घाट पर एक सीन की शूटिंग कर ने पहुंचा था। सीन नाव पर फिल्माया गया था। इस सीन के दौरान आम जनता और सेट पर तैनात बाउंसर्स के बीच विवाद हो गया था। बनारस में जोड़ी 20 दिन और शीटिंग करेगी।

शूटिंग के दौरान हुआ आलिया-रणबीर को प्यार

रणबीर-आलिया इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग के दौरान करीब आए। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हलांकि उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को कभी नकारा भी नहीं है।

फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। निर्माता करण जौहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here