Monday, September 27, 2021
Homeदेशहार्डवेयर की दुकान से चोरी हुई थे 200 के डंडे, पुलिस से...

हार्डवेयर की दुकान से चोरी हुई थे 200 के डंडे, पुलिस से लेने को खर्च करने होंगे 6000 रुपये

  • CN24NEWS-15/06/2019
  • गुरुग्राम के एक थाने से ऐसा अजीब मामला सामने आ रहा है जिसे सुनकर किसी को भी हैरानी हो सकती है। दरअसल ये मामला चोरी का है जिसमें चोरी किए गए सामान की रिकवरी इतनी महंगी पड़ रही है कि, सामान का मालिक उसे लेना ही नहीं चाहता।
  • गौरतलब है कि 15 मई को हार्डवेयर की एक दुकान में चोरी हो गई थी। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया और 200 रुपये की कीमत के 4 डंडे भी बरामद किए। अन्य चोरी किया गया सामान चोर पहले ही बेच चुके थे। बरामद डंडा सदर थाने में जमा है।पुलिस कह रही है कि दुकानदार बरामद डंडा ले जाए, लेकिन इसकी प्रक्रिया इतनी पेचीदा है कि दुकानदार परेशान हो चुका है। दरअसल इन डंडों को लेने के लिए दुकानदार को कोर्ट से ऑर्डर लाना पड़ेगा। अदालत जाने के लिए दुकानदार को वकील को 2000 की फीस देनी पड़ेगी और 6000 रुपये कागजात बनवाने में खर्च करने पड़ेंगे।

    ऐसे में दुकानदार असमंजस में है कि वह इन डंडों को वापस ले या नहीं। बता दें कि गुरुग्राम की राजीव कॉलोनी में तिलक यादव हार्डवेयर की एक दुकान चलाता है। इस दुकान में 15 मई को चोरी हो गई जिसमें 3 टंकी और 4 लकड़ी के डंडे चोरी हो गए थे। पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर डंडे बरामद कर लिए हैं। जबकि चोर तीनों टंकी बेच कर नशा कर गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments