Friday, September 24, 2021
Homeहिमाचलपति की मौत के 10 दिन बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम,...

पति की मौत के 10 दिन बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम, 5 दिन में छीनी दो भाइयों की सांसें

हिमाचल प्रदेश के कोरोना महामारी जानलेवा बनती जा रही है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केस एक लाख के करीब पहुंच गए हैं। प्रदेश में कोरोनावायरस के अब तक 93 हजार 889 मामले सामने आ चुके हैं। 16 हजार 098 एक्टिव केस हैं। मरीजों के रिकवरी रेट में भी हर दिन गिरावट आ रही है। बुधवार काे प्रदेश में काेराेना का रिकवरी रेट गिरकर 80% पहुंच गया। 76 हजार से ज्यादा मरीज स्वस्थ हुए हैं और 1407 मरीजों की मौत हुई है।

हिमाचल प्रदेश में मरीजों के रिकवरी रेट में भी हर दिन गिरावट आ रही है।
  • 76 हजार से ज्यादा मरीज स्वस्थ हुए हैं और 1407 मरीजों की मौत हुई है

जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में परिवार के मुखिया की कोरोना से हुई मौत के बाद उनकी पत्नी की भी मौत हो गई। 10 दिन बाद टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उपाचाराधीन पत्नी ने भी दम तोड़ दिया है। नगर परिषद जोगेंद्रनगर के वार्ड चार समलोट निवासी मृतका के पति आयुर्वेद विभाग में कार्यरत थे। दोनों को करीब तीन सप्ताह पहले जिला कांगड़ा के टांडा अस्पताल में कोरोना वार्ड में दाखिल किया गया था।

कोरोना ने 5 दिन में छीन ली दो भाइयों की सांसें

बल्ह घाटी की कुम्मी पंचायत में कोरोना ने 5 दिन में दो सगे भाइयों की सांसें छीन ली। पेशे से दुकानदार 62 वर्षीय लाल सिंह कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। उन्हें उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। वहां 24 अप्रैल देर शाम उनकी मौत हो गई थी। 59 वर्षीय छोटा भाई शिवलाल भी संक्रमित हो गया। गुरुवार सुबह उसकी भी मौत हो गई। दो भाइयों की दुखद मौत से गांव में मातम का आलम है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments