Saturday, September 18, 2021
Homeराजस्थानराजस्थान : आपसी झगड़े में 10 साल की बच्ची ने की 13...

राजस्थान : आपसी झगड़े में 10 साल की बच्ची ने की 13 साल की बच्ची की हत्या, मां ने शव को तालाब में फेंका

जयपुर. चाकसू के बडली में 13 वर्षीय बच्ची की हत्या करने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के अनुसार पड़ोस में रहने वाली 10 साल की बच्ची ने ही हत्या की थी। घटना के बारे में किसी को शक न हो इसके लिए 10 साल की बच्ची की मां ने शव को तलाब में फेंक दिया।

बता दें कि 13 साल की बच्ची बुधवार दोपहर 2 बजे लापता हुई थी। इसके बाद उसका शव गुरूवार सुबह 7 बजे उसके घर से करीब आधा किलोमीटर दूर सूनसान जगह पर निर्माणाधीन स्कूल की बाउंड्री के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। मामले में पुलिस 10 साल की बच्ची के परिवार से पूछताछ कर रही है। शनिवार को दिन में पुलिस इस मामले में खुलासा करेगी।

कमरे में मिली बाली से हुआ शक
पुलिस के अनुसार,, जिस जगह पर बालिका का शव मिला वहां से करीब 200 मीटर दूर स्थित एक मकान के कमरे में हत्या की गई थी। कमरे से पुलिस को बालिका के कान की बाली मिली है। साथ ही कमरे में खून के धब्बे मिले हैं। कमरे की पहचान होने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि दोनों बच्चियों में झगड़ा चल रहा था। हत्या वाले दिन भी दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके चलते 10 साल की बच्ची ने 13 साल की बच्ची के सिर पर दांतली से कई वार कर दिए। जिसके बाद शव को घर के बेसमेंट में ही छुपा दिया।

पहले शव तालाब में फेंका फिर वापस निकाल झाड़ियों में रखा
10 साल की बच्ची का भाई बेसमेंट में पहुंचा तो उसने शव पड़ा देखा। जिसके बाद बच्ची ने सारी घटना अपनी मां को बता दी। तीनों ने मिलकर 13 साल की बच्ची के शव को एक बोरे में डालकर तालाब में फेंक दिया। शव ऊपर न आए इसके लिए एक पत्थर भी लाश से बांध दिया। रात को महिला ने अपने पति को सारी घटना के बारे में जानकारी दै। जिसके बाद पति ने बच्ची को मोक्ष न मिलने की बात कहकर शव को तलाब से बाहर निकाला और झाड़ियों में फैंक दिया। जहां से पुलिस ने शव बाद में बरामद किया था।

कैसे हुआ मामले का खुलासा

परिजनों से बातचीत में सामने आया कि घर से निकलने के बाद 13 साल की बच्ची गांव में रहने वाली एक लड़की से मुलाकात हुई थी। उसके पूछने पर बच्ची ने बताया कि वह गांव में रहने वाली ही अपनी सहेली 10 साल की बच्ची के घर जा रही है। इसके बाद उसका शव मिला। इस बीच पुलिस जांच में सामने आया कि मृत बच्ची अपनी सहेली 10 साल की के घर नहीं गई। उधर 10 साल की बच्ची और उसके घर वालों ने भी बताया कि मृत बच्ची उनके घर नहीं आई थी, क्योंकि दोनों का आपस में झगड़ा चल रहा है। बोलचाल भी नहीं है, लेकिन संदेह होने पर पुलिस ने 10 साल की बच्ची के घर की तलाशी ली। जहां उन्हें मृत बच्ची की कान की बाली मिली। इसके बाद गहनता से पूछताछ में सारा मामला खुल गया। बच्ची ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। साथ ही उसे घर वालों ने भी आगे की सारी कड़ियां खोल दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments