Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशMP: जबलपुर में 18 साल की लड़की को पेट्रोल डालकर जलाया, 80%...

MP: जबलपुर में 18 साल की लड़की को पेट्रोल डालकर जलाया, 80% झुलसी

  • जबलपुर में लड़की को पेट्रोल डालकर जलाया
  • संपत्ति विवाद में हमला कराने का आरोप

महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर रोक के लिए देश में कितनी भी आवाज बुलंद क्यों ना हो, लेकिन अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिला मुख्यालय से 65 किलोमीटर दूर हिनोटिया गांव में 18 साल की एक लड़की को पेट्रोल डालकर जला दिया गया. 80 फीसदी जली अवस्था में लड़की को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

ये वारदात बालखेड़ा पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले गांव हिनोटिया में सोमवार देर शाम को हुई. जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने लड़की की हालत को नाज़ुक बताया है. डीएसपी रोहित केशरवानी ने बताया कि पुलिस को 100 नंबर पर वारदात की सूचना मिली. तत्काल पुलिस टीम हनोटिया गांव भेजी गई.

8 कथित हमलावरों में से 4 की पहचान

पीड़ित लड़की के भाई तेजराम चौधरी ने बताया कि वो घर पर ही था जब हमला किया गया. लड़की के भाई ने अपनी शिकायत में 8 कथित हमलावरों में से 4 की पहचान की है. लड़की के घरवालों का आरोप है कि हमलावरों को उनके ही एक करीबी रिश्तेदार ने भेजा था. इस रिश्तेदार से लड़की के घरवालों का संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक, रिश्तेदारों से पूछताछ चल रही है. पुलिस प्रेम संबंध के पहलू की भी जांच कर रही है. लड़की का बयान दर्ज किया जाना बाकी है. लड़की की हालत सुधरने पर ही ये बयान दर्ज किया जाना संभव हो सकेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments