Friday, September 17, 2021
Homeमध्य प्रदेशभोपाल में स्कूली बच्चों से छेड़छाड़-रेप के 2 मामले, 4 नाबालिग समेत...

भोपाल में स्कूली बच्चों से छेड़छाड़-रेप के 2 मामले, 4 नाबालिग समेत 5 गिरफ्तार

  • 5वीं क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में स्कूल-वैन ड्राइवर गिरफ्तार
  • दूसरा मामला 5 साल के बच्चे के साथ कुकर्म के आरोप में 4 नाबालिग गिरफ्तार

भोपाल में एक स्कूल-वैन के ड्राइवर को पांचवीं क्लास की कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शहर में ही चार नाबालिगों को पांच वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

पहली घटना में मंगलवार रात को पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने माता-पिता को बताया कि स्कूल वैन का ड्राइवर पिछले कुछ दिनों से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है. भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में रहने वाली छात्रा मंगलवार शाम को बदहवासी की हालत में घर लौटी थी.

पिपलानी पुलिस के मुताबिक ड्राइवर की पहचान शुभम के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक शुभम ने पीड़ित लड़की को अपनी गोद में बैठने के लिए कहा. मंगलवार को वैन में बैठे बच्चों में लड़की का घर सबसे बाद में आऩा था. जब लड़की ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसने उसे कई तमाचे मारे.

लड़की ने घर वालों को ये भी बताया कि पिछले कई दिनों से ड्राइवर उसे गलत ढंग से छूने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज करने के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

दूसरी घटना शहर के अशोक गार्डन क्षेत्र की है. यहां केजी में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ चार नाबालिगों ने कुकर्म किया. बच्चे को 15 से 17 साल के बीच के चारों आरोपियों ने मंगलवार को निर्जन स्थान पर बुलाया था. बच्चे ने अपने माता पिता को इसकी जानकारी दी और बताया कि 27 जनवरी को चारों नाबालिगों ने उसके साथ क्या किया था.

बच्चे के अभिभावकों ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने बताया कि चारों नाबालिगों से पूछताछ के बाद सामने आया कि चारों ने बच्चे के साथ उसी जगह पर कुकर्म किया था जहां उन्होंने उसे मंगलवार को फिर बुलाया था.

आईपीसी और पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया और चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments