Thursday, September 16, 2021
Homeबिहारबिहार : मधेपुरा में ज्वेलरी शॉप में 2 करोड़ की डकैती; विरोध...

बिहार : मधेपुरा में ज्वेलरी शॉप में 2 करोड़ की डकैती; विरोध करने पर कारोबारी को चार गोलियां मारीं, हालत गंभीर

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा में बदमाशों ने सोमवार को 2 करोड़ रुपए की डकैती की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी को चार गोली मारीं। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कर्मचारी के साथ भी मारपीट की गई है। घटना शहर के मां ज्वेलर्स की है।

आधे घंटे तक करते रहे लूटपाट, आसपास किसी को नहीं लगी भनक
सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे 6 नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी शॉप में घुसे और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने दुकान मालिक राजकुमार स्वर्णकार के बेटे अभिषेक (25) को गोली मार दी। तीन गोली उसके पेट में लगीं। जबकि एक गोली पैर में लगी है। बदमाशों ने शॉप में मौजूद कर्मचारी प्रशांत की भी पिटाई की दी, जिससे वह बेहोश हो गया। इलाज के बाद प्रशांत ने बताया कि अपराधी आधे घंटे तक लूटपाट करते रहे लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। बदमाशों ने सीसीटीवी के हार्ड डिस्क को भी डैमेज कर दिया।

एक और कारोबारी को बंदूक की बट से पीटा, सिर फटा
घटना के बाद भाग रहे बदमाशाें ने ज्वेलरी शॉप तरफ जा रहे सर्राफा कारोबारी संतोष कुमार को रोका और बंदूक की बट से हमला कर दिया। संतोष का सिर फट गया। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। दुकान मालिक का कहना है कि बदमाश 2 करोड़ से ज्यादा की ज्वेलरी लूट ले गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर एसपी संजय कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और कारोबारी से पूछताछ की। एसपी ने बताया कि बदमाशों के गैंग की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

घटना के विरोध में बाजार बंद
दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात के विरोध में कारोबारियों ने बाजार बंद कर विरोध जताया। व्यापार संघ के अध्यक्ष मंटू सर्राफा ने कहा कि पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। अगर बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कारोबारी सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments