Sunday, September 19, 2021
Homeऑटोमोबाइल2020 Range Rover Evoque भारत में हुई लॉन्च, ये होगी इसकी कीमत

2020 Range Rover Evoque भारत में हुई लॉन्च, ये होगी इसकी कीमत

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में Land Rover ने अपनी नई Range Rover Evoque को  लॉन्च किया है। बता दें, ये यह एक कॅामपैक्ट SUV है और Range Rover Evoque के आने के बाद ही दुनिया में लग्जरी SUV कार का चलन बढ़ा था।

range rover launch

आपको बता दें, Range Rover Evoque को पेट्रोल और डीजल मॅाडल्स में लॅान्च किया है। साथ ही इस Evoque को दो वेरिएंट्स S और R-Dynamic SE में लॅान्च किया गया है। यह नई Range Rover Evoque दो इंजन ऑपश्न में दिए गए हैं। नई Range Rover Evoque की D180 R-Dynamic SE कार की कीमत 59.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

land rover

नई Range Rover Evoque में JLR’s Ingenium line के BS6 मानकों से लैस पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ बाजर उतारा गया है। इस कार में 2.0-लीटर का 4 सिलेंडर की टर्बो डीजल यूनिट (D180) मिलता है, जो कि 180hp की पावर और 430Nm का टॅार्क जनरेट करता है। अगर पेट्रोल की बात करें तो इस कार में 249hp का पेट्रोल इंजन मिलता है और यह 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट और 48V का माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ आता है।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Range Rover Evoque में DRL के साथ ऑटोमैटिक LED हेडलाइट्स मिलती हैं। साथ ही हीटेड विंग मिरर्स, टेलगेट, पैनारामैटिक सनरुफ, 18 इंच का एलॅाय, 2 जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश स्टार्ट बटन, लेदर सीट्स, 40:20:40 की स्पिल्ट फोल्डिंग रियर सीटें, 10-वे पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीट, क्रूस कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें 10-inch का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो Android Auto और Apple CarPlay सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ इस कार में कार कनेक्टिविटी सूट और स्टैंडर्ड स्पीकर सिस्टम मिलता है।

Evoque के R-Dynamic SE मॅाडल में डाइनमिक टर्न इंडिकेटर्स, 380W का मेरिडियन सराउंड सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मेमोरी फंशन और कीलेस इंट्री के साथ 14-वे पावर एडजेस्टेबल फ्रंट सीट्स मिलती हैं। साथ ही खुबसूरत इंटीरियर और एक्सटीरियर भी कंपनी ने इसमें दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments