Thursday, September 23, 2021
Homeऑटोमोबाइलपहले से दमदार हुईं 2021 Aprilia RS 125 और Tuono 125, इन...

पहले से दमदार हुईं 2021 Aprilia RS 125 और Tuono 125, इन बेहतरीन फीचर्स को किया गया शामिल

Aprilia ने ग्लोबल मार्केट के लिए अपडेटेड RS 125 और Tuono 125 मोटरसाइकिल्स से पर्दा उठा दिया है। Aprilia 125 रेंज की मोटरसाइकिल जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी। दोनों ही मोटरसाइकिल्स की बॉडी को अपडेट किया गया है। इन बदलावों में ग्राहकों को नया एक्स्टीरियर पेंट स्कीम दिया जाएगा जो इस मोटरसाइकिल के लुक को पहले से काफी बेहतर बनाता है।

Aprilia 125 रेंज की मोटरसाइकिल जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी। दोनों ही मोटरसाइकिल्स की बॉडी को अपडेट किया गया है। इन बदलावों में ग्राहकों को नया एक्स्टीरियर पेंट स्कीम दिया जाएगा जो लुक को बेहतर बनाता है

अगर बात करें बदलावों की तो मोटरसाइकिल्स के सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को नये पूरी तरह से डिजिटल यूनिट से बदल दिया गया है जो इस बाइक में एक प्रीमीयमनेस ऐड कर रहा है। आपको बता दें कि ये मोटरसाइकिल अब पहले से कहीं ज्यादा स्टाइलिश हो गई है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में ग्राहकों को अपडेटेड 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जाता है जो 10,750 rpm पर 15 bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस मोटरसाइकिल के इंजन को 6-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। ये इंजन अब यूरो 5 एमिशन नॉर्म्स को सपोर्ट करता है।

अपडेटेड पावरफुल इंजन के साथ ही अब ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल में चौड़े टायर्स का सेट दिया जाएगा और एक पहले से बेहतर ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) भी इस मोटरसाइकिल में आपको दिया जाता है। इन दोनों बदलावों के साथ अब सड़क पर बाइक चलाना और भी ज्यादा सुरक्षित हो जाएगा क्योंकि चौड़े टायर्स बाइक को कहीं ज्यादा स्टेबल रखते हैं। साथ ही एबीएस आपकी बाइक को स्किड करने से बचाता है।

ये मोटरसाइकिल्स भारत में कब आएंगी इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है फिलहाल इन दोनों बाइक्स को कंपनी ने मार्केट में उतार दिया है और इनमें बहुत सारे बड़े बदलाव किए गये हैं जो ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किए गये हैं जो राइड को बेहद आसान बनाते हैं साथ ही इसे बेहद ही स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक देते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments