Friday, September 17, 2021
Homeऑटोमोबाइल2021 Honda Amaze फेसलिफ्ट 6.32 लाख में हुई लॉन्च, इन अपडेटेड फीचर्स...

2021 Honda Amaze फेसलिफ्ट 6.32 लाख में हुई लॉन्च, इन अपडेटेड फीचर्स से है लैस

होंडा ने भारत में अपनी मच अवेटेड 2021 Amaze फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। इस दमदार सेडान कार की शुरुआती कीमत 6.32 लाख रुपये तय की गई है। ग्राहकों को इस पॉपुलर सेडान कार में रिवाइज्ड एक्सटीरियर देखने को मिलेगा। नई अमेज के इंटीरियर में कुछ मामूली अपडेट्स ही हैं ऐसे में आपको कार अंदर से पहले जैसी ही नजर आने वाली है।

 होंडा ने भारत में अपनी मच अवेटेड 2021 Amaze फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। इस दमदार सेडान कार की शुरुआती कीमत 6.32 लाख रुपये तय की गई है। ये बेहतरीन फीचर्स से लैस होगी

2021 Honda Amaze फेसलिफ्ट के बाहरी मुख्य आकर्षण की बात करें तो इसमें भारतीय ग्राहकों को एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ रिवाइज्ड फ्रंट बम्पर, एक ट्वीड फ्रंट ग्रिल और क्रोम सराउंड के साथ फॉग लाइट शामिल हैं। अन्य जगहों पर, मॉडल में नए ड्यूल-टोन अलॉय व्हील, क्रोम इंसर्ट के साथ रिफ्रेश्ड रियर बम्पर और सी-शेप्ड एलईडी टेल लाइट्स मिलते हैं।

अंदर, 2021 होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट एक रियर-व्यू कैमरा से लैस है जो डैशबोर्ड और डोर-पैड के लिए तीन अलग-अलग व्यू देता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो मॉडल में पैडल शिफ्टर्स, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी और एक इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन है। सब-फोर मीटर सेडान को चार वेरिएंट्स में पेश किया गया है जिसमें E, S, V और VX शामिल हैं।

2021 Honda Amaze एक फाइव सीटर सेडान है जिसे आप आसानी से अपनी छोटी 5 लोगों की फैमिली के साथ सफर कर सकते हैं। भारत में अगर किफायती सेडान कार की बात की जाए तो इस लिस्ट में अमेज भी शामिल है।

नई अमेज फेसलिफ्ट में 1.2-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन होगा, जो 89 bhp और 110 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है, और एक 1.5-लीटर i-DTEC डीजल इंजन होगा। जो 99 bhp की पावर और 200 Nm का टार्क उत्पन्न करता है, इसके अलावा इन इंजनों के साथ ट्रांसमिशन विकल्पों के लिए एक मैनुअल गियरबॉक्स और एक सीवीटी के बीच एक ऑप्शन शामिल होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments