Saturday, September 25, 2021
Homeराजस्थानकार में गुप्त बॉक्स बनाकर रखा 26 किलो गांजा, तीन आरोपि गिरफ्तार

कार में गुप्त बॉक्स बनाकर रखा 26 किलो गांजा, तीन आरोपि गिरफ्तार

जिले के निंबाहेड़ा पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए 26 किलो से ज्यादा गांजा जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी महाराष्ट्र से गांजा खरीद कर भीलवाड़ा जाने वाले थे और वहीं ऊंचे दामों में बेचने वाले थे।निंबाहेड़ा सदर थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि एसपी राजेन्द्र गोयल के निर्देश पर एक टीम द्वारा वंडर चौराहे पर नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान हाईवे रोड पर नीमच की तरफ से एक सफेद कार आती हुई दिखाई दी। कार में महाराष्ट्र की नंबर प्लेट लगी हुई थी। इसलिए पुलिस ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया। इस पर चालक उतरकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसको पकड़ा और नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम जिला जलगांव, महाराष्ट्र निवासी गणेश पुत्र युवराज चौधरी उम्र 34 साल बताया। वहीं चालक के पास वाले सीट में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम आसींद, भीलवाड़ा निवासी शंकरलाल पुत्र गोपाल दास वैष्णव उम्र 27 साल बताया। वही एक व्यक्ति पीछे की सीट में बैठा हुआ था। उसने अपना नाम जलगांव, महाराष्ट्र निवासी अनिल पुत्र मनोहर सोनवणे उम्र 31 साल बताया।

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो पीछे वाली सीट और डिक्की के बीच में एक गुप्त बॉक्स बना हुआ था। जिसको खोल कर देखा तो अंदर प्लास्टिक की थैलियां जिनके ऊपर खाकी टेप चिपकी हुई थी। पुलिस ने अंदर देखा तो उसमें गांजा मिला। गांजे का वजन 26 किलो 280 ग्राम था। पुलिस ने जब इस बारे में पूछताछ की तो कोई भी लाइसेंस नहीं था। इस पर कार और गांजा जब्त कर गणेश, शंकर लाल और अनिल को गिरफ्तार कर लिया।

थाना अधिकारी फूलचंद ने बताया कि जो गांजा तीनों आरोपी महाराष्ट्र से कम दामों में खरीद के लाए थे और भीलवाड़ा की ओर जा रहे थे। जहां वह ऊंचे दामों में बेचना चाहते थे। पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी फूलचंद ने बताया कि गांजे की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत 10 हजार रुपए प्रति किलो है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments