Friday, September 17, 2021
Homeउत्तर-प्रदेश4 लाख की लूट, घर से 500 मीटर दूर मिली अटैची

4 लाख की लूट, घर से 500 मीटर दूर मिली अटैची

जौनपुर में एक घर पर बदमाशों ने 4 लाख की लूट कर ली। शुक्रवार देर रात हथियार बंद 8 नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए। कमरों के दरवाजों को बाहर से बंद कर दिया। अलमारी में रखे नकदी समेत सोने-चांदी के गहने निकालने लगे। आहट पर कमरों में सो रहे परिवार वाले उठ गए लेकिन हथियार बंद बदमाशों को देखकर डर की वजह से उनकी आवाज निकली। बदमाशों के घर से जाने के बाद शोर मचाया तो ग्रामीणाें ने गांव में घेराबंदी की, लेकिन तब तक सभी बदमाश भाग गए।

थानाध्यक्ष जफराबाद विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।
थानाध्यक्ष जफराबाद विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

घर में पीछे के दरवाजे से घुसे थे बदमाश

मामला जफराबाद थानाक्षेत्र के मोहल्ला दरीबा गांव का है। यहां पर अनिल कुमार गिरी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। अंदर कमरों में उनकी पत्नी, बेटी और बेटा-बहू सोए हुए थे। अनिल गिरी के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 2 बजे हथियार बंद आठ बदमाश पीछे के दरवाजे से घर में घुस गए। परिवार वालों के कमरों को बाहर से बंद कर दिया। बदमाश घर के अंदर अलमारी में रखे सामान को खंगालने लगे।

अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने ले गए

आहट पर घर के अंदर सो रहे लोग उठ गए लेकिन डर की वजह से उनकी आवाज नहीं निकली। लुटेरों के घर से जाने के बाद परिवार वालों ने शोर मचाया। जिस पर गांव वाले इकट्ठा हो गए। बदमाशों को पकड़ने के लिए ग्रामीणों ने गांव में घेराबंदी की, लेकिन तब तक सभी भाग गए। वहीं घर से 500 मीटर दूर खेत में टूटी हुई अटैची बरामद हुई है। अनिल गिरी ने बताया कि बहू के सोने का हार, चूड़ी, कान की बाली, पायल तथा लड़की के ससुराल से आए कीमती गहने और पत्नी के भी गहने नकाबपोश बदमाश उठा ले गए।

थानाध्यक्ष बोले- संदिग्ध लग रहा है मामला

घटना की जानकारी पर चौकी इंचार्ज दो सिपाही के साथ गांव पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। साथ ही पीड़ित से मामले की जानकारी ली। वहीं थानाध्यक्ष जफराबाद विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments