Friday, September 24, 2021
Homeहरियाणा4 बदमाशों ने करेवड़ी के निर्वतमान सरपंच की 7 गाेली मारकर की...

4 बदमाशों ने करेवड़ी के निर्वतमान सरपंच की 7 गाेली मारकर की हत्या

5 साल बाद करेवड़ी गांव शनिवार शाम को फिर गोलियों से गूंज उठा। गांव के निर्वतमान सरपंच नरेश उर्फ नेशी की रात को करीब चार बदमाशों ने करीब 7 गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे। सरपंच खेत से बाइक पर ज्वार लेकर लौट रहा था।

हमलावरों ने पीछा कर सात गोली मारी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।
  • 1 गोली लगने पर भागा नरेश, पीछा कर मार डाला

सोनीपत-गोहाना-जींद रेलवे लाइन के पास वारदात को अंजाम दिया। 2016 में भी सरपंच ने हत्या प्रयास का केस दर्ज करवाया था। रंजिश के चलते अब उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

करेवड़ी गांव का निर्वतमान सरपंच नरेश उर्फ नेशी शनिवार रात करीब पौने 8 बजे खेत से लौट रहा था। सोनीपत-गोहाना-जींद रेलवे लाइन के पास पहुंचा तो 3-4 हमलावरों ने रोक लिया। आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। 1 गोली लगने के बाद वह बाइक से उतरकर खेतों की तरफ भाग लिया, लेकिन हमलावरों ने पीछा कर सात गोली मारी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

ग्रामीण पहुंचे तो नरेश खून से लथपथ बेसुध पड़ा था। खानपुर मेडिकल कालेज में उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि 2016 में सरपंच चुनाव की रंजिश में गांव के जगबीर, अनिल, वीरेंद्र की हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप अजय उर्फ कन्नू पर लगा था। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments