Saturday, September 18, 2021
Homeराज्ययमुनानगर : 4 माह पहले युवती ने की थी लव मैरिज, अब...

यमुनानगर : 4 माह पहले युवती ने की थी लव मैरिज, अब युवती की बहन ने युवक के दो भाइयों पर दर्ज करवाया छेड़छाड़ केस

यमुनानगर। पुराना हमीदा में एक युवती ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर हिंदू युवक से शादी करने वाली अपनी बहन के देवरों पर साजिश रचकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वहीं आरोप लगाने वाली युवती की बहन ने इन्हें झूठा करार दिया है। युवती ने खुद पुलिस अधिकारियों को फोन कर कहा कि ये झूठे आरोप हैं।
हमीदा चौकी इंचार्ज को फोन कर विवाह करने वाली युवती ने कहा कि उसके मायके वाले झूठे केस में फंसा रहे हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं युवती ने यह भी कहा कि पुलिस ने उसके दोनों देवरों को गलत तरीके से हिरासत में लिया हुआ है। एक तो नाबालिग है, उसे भी पुलिस ने चौकी में ही बैठाया हुआ है। हालांकि हमीदा चौकी इंचार्ज शमशेर सिंह कहना है कि मामले में निष्पक्ष जांच की जा रही है। लड़की के बयान कराए गए।
पुलिस को 18 वर्षीय लड़की ने शिकायत दी है कि उनके पड़ोस के दो लड़के गली में आते-जाते उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। 12 जुलाई को गली में कुछ लोगों का झगड़ा हो गया था। वह शोर सुनकर जब अपने घर के दरवाजे पर आई तो वहां पर पड़ोस का युवक आ गया। उसने उसका हाथ पकड़ लिया। तभी वहां पर उसका पिता आ गया। उसे देखकर वह फरार हो गया। युवती का कहना है कि छेड़छाड़ करने वाला अपने भाई दीपक की शह पर यह करता है। पुलिस ने इस मामले में 354 और 120बी में केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी नाबालिग है।
जिन दो भाईयों पर छेड़छाड़ का आरोप है कि उसके भाई ने चार माह पहले ही पड़ोस की युवती से प्रेम विवाह किया है। युवती मुस्लिम समुदाय से है। दोनों का घर पासपास है। इस शादी से युवती के परिजन खुश नहीं है। युवक के परिजनों का कहना है कि इसलिए यह छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments