Sunday, September 26, 2021
Homeराज्यगुजरातगुजरात : जूनागढ़ के खलपीपली के पास तालाब में गिरी कार, 4...

गुजरात : जूनागढ़ के खलपीपली के पास तालाब में गिरी कार, 4 युवकों की मौत

गोधरा, मेंदरडा. एक हादसे में चार युवकों की मौत की खबर है। ये चारों वीरपुर दर्शन के लिए गए थे। लौटते समय हादसा हुआ। उनकी कार 20 फीट गहरे तालाब में डूब गई थ्री। कार को जब क्रेन की मदद से बाहर निकाला, तो पता चला कि कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त था, इससे यह आशंका है कि कार को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मारी है। बहरहाल पूरे रामपुर गांव में शोक व्याप्त है।

रविवार की सुबह निकले थे चारों
गोधरा के रामपुर गांव के निवासी तथा आयुर्वेदिक कॉलेज में पार्ट टाइम प्रोफेसर के तौर पर नौकरी करने वाले पिनाकीन पटेल, जिगर पटेल, मोहित पटेल तथा मैलीन पटेल शनिवार की रात अपने दोस्त की इको कार लेकर वीरपुर जाने के लिए निकले थे। पिनाकीन पटेल की पत्नी जूनागढ़ जिले के तालाला गांव में थी, इसलिए उसे लेने और साथ में वीरपुर का दर्शन करने चारों दोस्त रविवार की सुबह वीरपुर पहुंचे थे। वीरपुर से रामपुर परिवारजनों से मोबाइल पर बात करने के बाद चारों के मोबाइल अचानक बंद आने लगे। इस बीच परिवारजनों को आशंका होने पर खोजबीन के लिए रिश्तेदार जूनागढ़ पहुंचे। जहां पुलिस की मदद से जूनागढ़ के आसपास के इलाकों में खोजबीन की गई।

आखिरी लोकेशन खलपीपला तालाब पर मिली
पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया तो चारों का आखिरी लोकेशन 8 दिसंबर की सुबह 6 बजे मेंदरडा रोड पर ट्रेस हुआ। लोकेशन के आधार पर चारों युवकों की खोजबीन के लिए पुलिस और रिश्तेदार लोकेशन स्थल के पास खलपीपला तालाब पर पहुंचे। इस दौरान फायर के जवानों की मदद से 20 से 25 फीट गहरे तालाब से कार बरामद की गई। जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया तो उसमें दो युवकोें के शव बरामद हुए। जबकि अन्य दो युवकों के शव मंगलवार की सुबह तालाब से ही बरामद हुए। एक ही गांव के चारों युवकों की पानी में डूबकर मौत हो जाने के बाद रामपुर गांव में शोक की लहर है। घटना के बाद चारों के शव पीएम के लिए अहमदाबाद लाए गए। जहां पीएम के बाद बुधवार की सुबह गोधरा के रामपुर में लाए गए। बाद में चारों पर अंतिम संस्कार किया गया।

कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त
20 से 25 फीट गहरे तालाब से क्रेन की मदद से निकाली कार, आशंका: पीछे से किसी वाहन ने मारी होगी टक्कर
गोधरा के रामपुर गांव में रहने वाले चारों दोस्त अपने अन्य एक दोस्त की इको कार लेकर पहले वीरपुर गए, वहां से दर्शन करने के बाद सोमनाथ जाते समय रास्ते में मेंदरडा तालाब में उनकी कार गिर गई। रामपुर के चारों युवक कार लेकर रविवार की सुबह वीरपुर पहुंचे थे। इस दौरान पिनाकीन पटेल कार चला रहा था और वे जूनागढ़ के मेंदरडा रोड से गुजर रहे थे। जहां खलपीपला के पास 20 फीट गहरे तालाब में कार गिर गई। कार को जब क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया तब कार का पिछला हिस्सा दबा हुआ था। ऐसे में मृतकों के रिश्तेदारों ने इस कार को किसी अन्य वाहन ने पीछे से टक्कर मारने की आशंका व्यक्त की है।

एक मृतक की पत्नी गर्भवती
मृतक पिनाकीन पटेल (25) ग्रेजुएट होने के कारण रामपुर के पास स्थित आयुर्वेदिक कॉलेज में पार्ट टाइम प्रोफेसर की नौकरी करता था। इसकी शादी एक महीने पहले हुई थी। पिनाकीन पटेल का एक भाई है। उसकी पत्नी तालाला होने के कारण उसे लेने के लिए वह दोस्तों के साथ कार लेकर गया था। मृतक जिगर पटेल (23) की शादी दो साल पहले मोरवाना रेणा गांव में हुई थी। उसकी पत्नी हा गर्भवती है। मृतक मौलिन महेश पटेल (19) की दो बहनें है। उसने डिप्लोमा की परीक्षा दी थी। जबकि मृतक मैलीन कुमार इंद्र वदन भाई पटेल (22) आईटीआई करने के बाद खेती काम करता था। उसका एक छोटा भाई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments