Thursday, September 23, 2021
Homeविश्वअमेरिका के मैवोकी में हुई गोलीबारी में 5 की मौत, ट्रंप ने...

अमेरिका के मैवोकी में हुई गोलीबारी में 5 की मौत, ट्रंप ने शूटर को बताया शैतान

  • मैवोकी शहर में हुई इस गोलीबारी में कई लोगों की मौत की खबर
  • अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शूटर को बताया शैतान हत्यारा

अमेरिका के विस्कॉन्सिन प्रांत में बियर बनाने वाली एक कंपनी में गोलीबारी की घटना में 5 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है. सीएनएन से मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए सभी पांचों लोग मोलसन कूर्स कॉम्प्लेक्स के कर्मचारी थी. जानकारी के मुताबिक बुधवार को एक हथियारबंद व्यक्ति ने वहां अंधाधुंध फायरिंग की थी. जब तक हमलावर पर काबू पाया जाता कई लोगों की मौत हो चुकी थी.

पुलिस प्रमुख अल्फोंसो मोरालेस ने संवाददाताओं को बताया कि संदिग्ध शूटर मिल्वौकी का रहने वाला था. उस 51 वर्षीय व्यक्ति की खुद की बंदूक से चली गोली से मौत हो गई.

ट्रंप ने शूटर को बताया शैतान

मेयर टॉम बैरेट ने कहा, “यह बहुत ही भयावह था. यहां के कर्मचारियों के लिए एक भयानक था. यह उन सभी के लिए भी बहुत कठिन दिन था जो इस स्थिति के करीब थे.” राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस शूटर को ‘शैतान हत्यारा’ कहा और पीड़ितों और परिवारों के प्रति अपनी ‘गहरी संवेदना’ व्यक्त की है.

पुलिस बोली- अब कोई खतरा नहीं

जानकारी के मुताबिक हमलावर उसी कॉम्पलेक्स में काम करता था जहां उसने गोलीबारी की उस घटना को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि इस बियर बनाने वाली यूनिट में करीब 750 लोग काम करते हैं. मौवाकी में जिस जगह पर गोलीबारी हुई उसे मिलर वेली कहते हैं. पुलिस ने घटना से जुड़े कुछ विवरण जारी किए हैं, लेकिन यह भी कहा है कि परिसर में अब कोई खतरा नहीं है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments