Sunday, September 19, 2021
Homeहरियाणा5 बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार, दो देसी कट्‌टे व 12 जिंदा...

5 बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार, दो देसी कट्‌टे व 12 जिंदा कारतूस बरामद

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 5 बदमाशों को CIA टीम ने पकड़ लिया है। साहबी पुल से बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। तलाशी में बदमाशों से दो देसी कट्‌टे, 12 जिंदा कारतूस व दो बाइक बरामद हुई हैं। बदमाशों के खिलाफ धारूहेड़ा थाना में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

बदमाशों की पहचान राजस्थान के भरतपुर निवासी धर्मबीर उर्फ लंबू, पलवल निवासी गिरीराज, राजस्थान के बहरोड निवासी पप्पू, नीमराणा निवासी नंदकिशोर व पंजाब के मोरमंडी निवासी अर्जुन के रूप में हुई है। सीआईए टीम को सूचना मिली थी कि दो बाइक पर सवार पांच बदमाश धारूहेड़ा की तरफ से वारदात को अंजाम देने के लिए निकले है।

तुरंत एक्शन में आते हुए सीआईए टीम ने हाइवे पर साहबी पुल के पास नाकाबंदी कर दी। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक आते दिखे तो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। यह देखकर दूसरी बाइक पर आ रहे दोनों बदमाशों ने बाइक को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन कुछ दूर उनकी बाइक असंतुलित होकर गिर गई। फिर पुलिस ने उन्हें भी पकड़ लिया।

बता दें कि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हर दिन लूटपाट की वारदातें हो रही हैं। बढ़ती वारदातों के कारण हाईवे पर सफर करने वाले लोग भी खौफ में हैं। हालांकि पिछले कुछ दिन में पुलिस ने कई अपराधियों को पकड़ा है, लेकिन फिर भी वारदातें कम नहीं हो रही हैं। खासकर उन राहगीरों को शिकार बनाया जाता है, जो रात के समय वाहनों के इंतजार में घर जाने के लिए खड़े होते है। ऐसे लोगों को पहले लिफ्ट दी जाती है और फिर उनके साथ लूटपाट की वारदात की जाती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments