Tuesday, September 21, 2021
Homeदिल्लीगाजियाबाद : पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार के इनामी बदमाश को लगी...

गाजियाबाद : पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, अरेस्ट

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस और बावरिया गैंग के बीच मुठभेड़ हो गई. गाजियाबाद में थाना कविनगर में पुलिस डबल टंकी के पास चेकिंग कर रही थी. जब एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध लोगों को रुकने का इशारा किया गया तो वे भागने लगे. पुलिस को पीछे आता देख उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की.

पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश धर्मेन्द्र उर्फ टिंडी घायल होकर गिर गया. धर्मेन्द्र को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि धर्मेन्द्र राजस्थान के भरतपुर शहर का रहने वाला है. मुठभेड़ के दौरान एक हेड कॉन्स्टेबल पंकज भी घायल हो गए हैं. घटना के बाद आरोपी धर्मेन्द्र और हेड कॉन्स्टेबल पंकज को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

वहीं मुठभेड़ में बदमाश धर्मेन्द्र के गैंग के बाकी साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस सभी फरार साथियों की तलाश कर रही है. धर्मेंद्र डकैती में वॉन्टेड था और उस पर 50 हजार रुपये इनाम है. वह 2017 से शामली से फरार चल रहा था. पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र के कब्जे से घटना में एक चोरी की बाइक, 9 एमएम की पिस्टल, दो खोखे और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट/चोरी और अन्य अपराधों के लगभग एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

इससे पहले ग्रेटर नोएडा में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी थी. वहीं दूसरा साथी फरार होने में कामयाब हो गया था. यह मुठभेड़ इकोटेक-3 एरिया में हुई थी. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अज्ञात बदमाश हथियार के बल पर ओला की स्विफ्ट डिजायर कैब लूट कर भाग रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments