Friday, September 24, 2021
Homeछत्तीसगढ़रायपुर : बाल संप्रेक्षण गृह में युवक से 6 लड़कों ने सामूहिक...

रायपुर : बाल संप्रेक्षण गृह में युवक से 6 लड़कों ने सामूहिक कुकर्म किया, सभी मारपीट समेत अन्य मामलों में सजा काट रहे

रायपुर. यहां बाल संप्रेक्षण गृह में बंद एक युवक से 6 युवकों ने सामूहिक कुकर्म किया। पीड़ित युवक दुष्कर्म के मामले में वहां बंद है। अन्य आरोपी भी मारपीट समेत अन्य मामलों में डेढ़ साल से सजा काट रहे हैं। संप्रेक्षण गृह प्रबंधन ने घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी अब बालिग हो चुके हैं। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियाें की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट से अनुमति मांगी है।

जानकारी के मुताबिक, माना थाना स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में कुछ किशोरों को मारपीट और अन्य मामलों में सजा हुई थी। इन्हीं में एक युवक दुष्कर्म के मामले में बंद है। इस युवक को करीब डेढ़ माह से 6 युवक लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहे थे। आरोपी उसके कपड़े उतरवा लेते और अभद्रता करते। साथ ही कुकर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

मामला सामने आने के बाद संप्रेक्षण गृह के अधीक्षक की ओर से माना थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। आरोपियों पर धारा 377 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि सभी पहले से ही संप्रेक्षण गृह में सजा काट रहे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ नए सिरे से कार्रवाई करने और गिरफ्तारी के लिए कोर्ट की अनुमति चाहिए। इसको लेकर प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments