Tuesday, September 28, 2021
Homeहरियाणाक्राइम : 6 युवकों ने किया अपहरण कर युवती का गैंगरेप, अश्लील...

क्राइम : 6 युवकों ने किया अपहरण कर युवती का गैंगरेप, अश्लील फोटो सोशल साइट पर की अपलोड

सिरसा। जिला के ऐलनाबाद क्षेत्र में एक युवती से 6 युवकों द्वारा अपहरण कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर की है। आरोप है कि युवती का अपहरण कर 6 युवकों ने न केवल गैंगरेप किया, बल्कि उसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दी।

पुलिस को दिए बयान में 24 वर्षीय युवती ने बताया कि 12 मई 2019 को वार्ड नंबर दो इलाके से 6 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। ये लोग उसे श्याम मंदिर के पास स्थित एक मकान में ले गए। पीड़िता का कहना है कि उसने शोर मचाया तो इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जबरन नशीला पदार्थ उसे पीला दिया। इसके बाद उक्त युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता का कहना है कि युवकों ने उसकी अश्लील फोटो खींची और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो इसे सोशल साइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। धमकी के डर से युवती ने घरवालों को कुछ नहीं बताया। थोड़े दिनों बाद युवकों ने उसकी फोटो सोशल साइट फेसबुक पर अपलोड कर दी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ गैंगरेप करने वाले युवकों के वो केवल नाम जानती है और उनको पहचान सकती है। आरोपी कहां के रहने वाले हैं ये नहीं पता। जिन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया उनमें लखविंद्र सिंह, बाबू, राम सिंह, जस्सी, गुरप्रीत व एक अन्य युवक शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments